fbpx
Now Reading:
दिल्ली में लूटपाट का विरोध करने पर कारोबारी को मारी गोली, हुई मौत
Full Article 2 minutes read

दिल्ली में लूटपाट का विरोध करने पर कारोबारी को मारी गोली, हुई मौत

Delhi Murder

देश की राजधानी दिल्ली में आपराध के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ताजा मामला दिल्ली के ज्योति नगर का है. जहां दिल्ली के ज्योति नगर लूट का विरोध करने पर लुटेरों ने एक व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना बीते 16 सितंबर रात की है.मृतक की पहचान राजुल गुप्ता के रूप में की गई है.

बताया जा रहा है कि लुटेरे लूट की फिराक में थे और वे लोग व्यापारी राजुल गुप्ता को लूटना चाह रहे थे. लेकिन राजुल ने जब इसका विरोध किया तो उन लोगों ने उसे गोली मार दी और उसके सोने की चैन, पैसे और कागजात से भरा बैग को लेकर मौके से फरार हो गए.

Related Post:  81 साल का बूढ़ा बनकर अमेरिका जा रहा युवक गिरफ्तार, ऐसे खुली पोल 

मिली जानकारी के मुताबिक राजुल गुप्ता हमेशा की तरह अपना शोरूम बंद करके घर वापस आ रहे थे. उनके घर के सामने उनपर कुछ लुटेरों ने हमला कर दिया और विरोध करने पर उन्हें गोली मार दी. इसके बाद लूटेरे राजुल के सोने की चैन और पैसे लेकर फरार हो गए. हादसे के बाद राजुल का स्कूटर उसके घर के गेट से जा टकराया. जिसके बाद  घरवाले  राजुल को नजदीक के एक अस्पताल में ले गए.

Related Post:  दिल्ली में बेख़ौफ़ अपराधी: जिम में दो गुटों के बीच मारपीट में कई घायल, पुलिस ने दर्ज किया मामला 

वहीं पुलिस उपायुक्त वेद प्रकाश सूर्या ने घटना को लेकर कहा कि राजुल ब्लड प्रेशर की बिमारी से  पीड़ित थे. हादसे के बाद परिवार वालों को लगा कि उनको दिल का दौरा पड़ा है. उन्होंने कहा कि  परिवार वालो उसके साथ लूट और गोली लगने की बात से अंजान थे. अस्पताल ले जाने के बाद डाक्टर्स ने बताया कि  उन्हें गोली लगी है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि उन्हें पहले राजुल के भाई द्वारा उसको दिल का दौरा पड़ने की खबर मिली थी.फिर कुछ देर बाद अस्पताल द्वारा उसको गोली लगने की भी बात सामने आई है. जबकि वेद प्रकाश सूर्या का कहना है कि हादसे का कोई सबूत या गवाह न होने के कारण कार्रवाई में दिक्कत हो रही है.हालाकिं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Related Post:  दिल्ली में दिनदहाड़े गैंगवॉर, ताबड़तोड़ फायरिंग में 1 शख्स की मौत 
Input your search keywords and press Enter.