fbpx
Now Reading:
‘थप्पड़कांड’ पर सियासी बवाल, केजरीवाल ने बीजेपी को ठहराया जिम्मेदार
Full Article 2 minutes read

‘थप्पड़कांड’ पर सियासी बवाल, केजरीवाल ने बीजेपी को ठहराया जिम्मेदार

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को चुनावी रैली के दौरान पड़े थप्पड़ पर सियासत तेज हो गई है. जहां बीजेपी इस पूरे मामले को ‘आप’ द्वारा प्रायोजित करार दे रही है तो वहीं खुद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने हमले के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मेरी सुरक्षा की जिम्मेदारी बीजेपी सरकार की है.

आज दिल्ली में एक प्रेसकांफ्रेस को संबोधित करते हुए अरविन्द केजरीवाल ने पीएम मोदी पर जमकर हल्ला बोला. इस दौरान उन्होंने कहा कि मेरे खून का एक एक कतरा दिल्ली और देश को समर्पित है. बीजेपी और पीएम नरेन्द्र मोदी को आड़े हाथों लेते हुए दिल्ली के सीएम ने दिल्ली में हमारा जनाधार बढ़ता जा रहा है लेकिन ये उसे बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं. उन्होंने कहा कि दिल्ली का मुख्यमंत्री बनने के बाद मेरे ऊपर कई हमले हो चुके हैं. लेकिन ये हमले मेरे ऊपर नहीं दिल्ली की जनता पर हुए है, अगर मुझ पर हमला होता है तो ज़िम्मेदारी बीजेपी सरकार की है. प्रधानमत्री नरेन्द्र मोदी पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें ख़ुशी है कि देश पीएम मोदी के खिलाफ आवाज उठा रहा है.

गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बीते शनिवार प्रचार अभियान के दौरान एक युवक ने थप्पड़ मार दिया था. जिसके बाद दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए कहा था कि कहा, क्या मोदी और अमित शाह अब केजरीवाल की हत्या करवाना चाहते हैं? पांच साल सारी ताकत लगाकर जिसका मनोबल नहीं तोड़ सके, चुनाव में नहीं हरा सके, अब उसे रास्ते से इस तरह हटाना चाहते हो, कायरो! ये केजरीवाल ही तुम्हारा काल है. चुनाव प्रचार के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री पर हुए हमले की कई बड़े नेताओं ने भी निंदा की थी. जिसके बाद मामले को लेकर सियासत तेज हो गई.

Input your search keywords and press Enter.