fbpx
Now Reading:
मिस्टर दिल्ली रह चुका नेशनल लेवल बॉडी बिल्डर गिरफ्तार, दोस्त के साथ लूट की वारदात को देता था अंजाम
Full Article 2 minutes read

मिस्टर दिल्ली रह चुका नेशनल लेवल बॉडी बिल्डर गिरफ्तार, दोस्त के साथ लूट की वारदात को देता था अंजाम

Delhi, robbery

दिल्ली पुलिस ने नेशनल लेवल के बॉडी बिल्डर को रॉबरी के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी राहुल चौधरी 2010 से 2017 तक मिस्टर दिल्ली रह चुका है. राहुल दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट है और कई बड़े बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप में जज की भूमिका भी निभा चुका है. फिलहाल राहुल दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में डीएलडब्ल्यू नाम से जिम चला रहा था. पुलिस ने राहुल के पास से एक पिस्टल चार कारतूस और लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल की गई स्कूटी को भी बरामद किया है.

अपनी अय्याशियों को पूरा करने के लिए मिस्टर दिल्ली बना था लुटेरा

दिल्ली पुलिस के मुताबिक लैविश लाइफ जीने के शौक के चलते राहुल अपने खर्चों को पूरा नहीं कर पा रहा था. यही वजह है कि उसने अपने साथी विपिन गुप्ता के साथ मिलकर लूट की वारदात को अंजाम देना शुरू कर दिया. सोमवार को दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में राहुल ने अपने साथी विपिन के साथ मिलकर एक व्यापारी से गन पॉइंट पर उस वक्त ₹365000 लूट लिए जब व्यापारी उन पैसों को बैंक में जमा कराने के लिए जा रहा था. दिनदहाड़े हुई इस वारदात ने पुलिस के ऊपर सवाल खड़े कर दिए थे.

एक और लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे दोनों लुटेरे

पुलिस के मुताबिक मंगलवार को मुखबिर से सूचना मिली थी की सोमवार को लूट की वारदात को अंजाम देने वाले लुटेरे दाल मिल इलाके में घूम रहे हैं और एक और वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं. जिसके बाद ट्रैप लगाकर पुलिस ने इन दोनों को उत्तम नगर इलाके के दाल मिल एरिया से गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में दोनों आरोपियों ने इससे पहले भी कई वारदातों को अंजाम देने की बात कबूल की है.

Input your search keywords and press Enter.