fbpx
Now Reading:
दिल्ली में 6 साल की मासूम से हैवानियत: शरीर के हर अंग में टांके, बच्ची ने पूछा क्या है मेरा कसूर ?
Full Article 2 minutes read

दिल्ली में 6 साल की मासूम से हैवानियत: शरीर के हर अंग में टांके, बच्ची ने पूछा क्या है मेरा कसूर ?

नई दिल्ली: दिल्ली के जनकपुरी इलाके से एकबार फिर इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आयी है। रविवार रात नशे में धुत एक रिक्शा चालक ने 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। दरिंदगी के बाद वह उसकी हत्या करने जा रहा था, तभी लोगों ने पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपी अरुण कुमार दास को गिरफ्तार कर लिया है।

बच्ची का दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसकी हालत अभी नाजुक बनी हुई है। रविवार रात रिक्शा चालक ने माता-पिता के साथ फुटपाथ पर साे रही बच्ची का अपहरण कर लिया था। बाद में वह आरोपी के पास मिली। डॉक्टरों का कहना है कि उसके शरीर पर काफी अधिक चोटें और नाखूनों के निशान हैं।

छह साल की बच्ची से हुई हैवानियत का अंदाजा इसी से लगा सकते हैं कि उसके शरीर का कोई अंग ऐसा नहीं बचा है, जिस पर टांके न आए हाें। आंख पूरी तरह नहीं खुलतीं। बच्ची आंंख खोलने की काेशिश करने पर रोती है, तो गले से चिल्लाने की आवाज भी नहीं निकल पाती। सिर पर चोटें देखकर लगता है कि आरोपी ने उसे जमीन पर पटक-पटककर हत्या की कोशिश की थी।

चिकित्सकों का कहना है कि बच्ची को ठीक होने में ज्यादा समय लग जाएगा। मंगलवार को जनकपुरी इलाके के लोगों ने सी-1 चौराहे पर प्रदर्शन किया। ये लाेग दुष्कर्म के आरोपी को फांसी देने की मांग कर रहे थे। भीड़ ने कुछ देर के लिए ट्रैफिक भी जाम किया। यह घटना ऐसे समय में सामने आई है, जब सुप्रीम कोर्ट बच्चों से दुष्कर्म के मामलों पर स्वत: संज्ञान ले चुका है।

Input your search keywords and press Enter.