fbpx
Now Reading:
सेमीफाइनल में टीम इंडिया की हार के बावजूद बॉलीवुड ने एक स्वर में कहा- हमें तुम पर गर्व है

सेमीफाइनल में टीम इंडिया की हार के बावजूद बॉलीवुड ने एक स्वर में कहा- हमें तुम पर गर्व है

टीम इंडिया के न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप सेमीफाइनल मैच हारने के बाद, अमिताभ बच्चन, आमिर खान, वरुण धवन और शाहिद कपूर सहित कई अन्य बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भारतीय टीम के समर्थन में आगे आए हैं और इनका कहना है कि टीम के प्रयासों पर उन्हें गर्व है.

मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर हुए सेमीफाइनल में भारतीय टीम न्यूज़ीलैंड से 18 रनों से हार गई. 240 रनों का पीछा करने उतरी टीम इंडिया 221 रनों पर ही ऑल आउट हो गई और वर्ल्ड कप से बाहर हो गई.
आइए देखते हैं बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने इस बारे में क्या कहा है:


अमिताभ बच्चन ने लिखा, “स्वीकारोक्ति, बाकी चीजों को दरकिनार रख, यह अवश्य स्वीकार करता हूं कि अभी भी कल रात की हार से दुखी हूं! लेकिन यह भी गुजर जाएगा और सही वक्त में अच्छे परिणाम आश्वासन और आत्मविश्वास को वापस लेकर आएंगे!”

आमिर खान ने काह, “हार्ड लक विराट. आज बस हमारा दिन नहीं था. मेरे लिए भारत पहले ही वर्ल्ड कप जीत चुकी है. जब हमने नंबर वन टीम के रूप में सूची के शीर्ष में सेमीफाइनल के लिए अपनी जगह बनाई. दोस्तों पूरे टूर्नामेंट के दौरान तुमने अच्छा खेला है. अगर कल बारिश नहीं हुई होती तो शायद परिणाम अलग होता, लेकिन आपने अच्छा प्रदर्शन किया है, टीम पर हमें गर्व है.”

Related Post:  India vs West Indies : वेस्टइंडीज दौरे के लिए शिखर धवन फिट, आज होगा टीम इंडिया का ऐलान

अनिल कपूर ने भी ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, “हम कुछ पाते हैं, कुछ खोते हैं, लेकिन यह बस खेल और उसके जुनून जो हमें एक बनाकर रखता है, उसके बारे में है! टीम इंडिया ने अच्छा खेला!”

शाहिद कपूर ने लिखा, “जब आप सूची में शीर्ष पर होते हैं, तो आप साबित कर चुके होते हैं कि आप संसार में सर्वश्रेष्ठ हैं और एक बुरा दिन बस एक बुरा दिन होता है. निसंदेह टीम इंडिया इस वर्ल्ड कप में सर्वश्रेष्ठ थी. उन पर गर्व है.”

वरुण धवन ने लिखा, “हमें सबकुछ देने के लिए आपका धन्यवाद और सम्मान टीम इंडिया.”

शेखर कपूर ने लिखा, “आपके पास जितना था आपने उससे ज्यादा दिया. आपने हमें गर्वित होने का, छाती चौड़ा करने का और शेर के जैसे दहाड़ने का कारण दिया. तन कर खड़े रहो विराट कोहली. जय हिंद.

सोनू सूद ने लिखा, “हमारे हीरो आपने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया और हमें आप पर गर्व है टीम इंडिया! रवीन्द्र जडेजा और एम एस धोनी शानदार रहे. आपका प्रयास करोड़ों के दिलों में हमेशा के लिए अंकित हो चुका है.”

बिपाशा बसू ने लिखा, “टीम इंडिया भविष्य की चुनौतियों के लिए ऑल द बेस्ट. हमें तुम पर गर्व है. आज का बस दिन खराब था! धोनी आप और जडेजा काफी अच्छे रहे.”

अर्जुन रामपाल ने लिखा, “टीम इंडिया को सपोर्ट करना अच्छा लगता है, आप लोगों ने काफी अच्छे से क्रिकेट खेला. बस आज हमारा दिन नहीं था. मैं यह सोच भी नहीं सकता कि आप लोगों को कितना बुरा लग रहा होगा. आपने जितने भी शानदार मैच खेले उसके लिए आपका धन्यवाद. हमें आनंदित होने के लिए काफी कुछ दिया. टीम को ढेर सारा प्यार. टीम इंडिया.

Input your search keywords and press Enter.