fbpx
Now Reading:
Bal Thackeray Death Anniversary : बाल ठाकरे को श्रद्धांजलि देने पहुंचे फडणवीस, शिवसैनिकों ने लगाए नारे
Full Article 2 minutes read

Bal Thackeray Death Anniversary : बाल ठाकरे को श्रद्धांजलि देने पहुंचे फडणवीस, शिवसैनिकों ने लगाए नारे

devendra-fadnavis

शिवसेना संस्थापक बाल ठाकरे की समाधि स्थल पर श्रद्धांजलि देने पहुंचे महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के सामने शिवसैनिकों ने जमकर नारेबाजी की.  दरअसल हुआ ये कि जब फडणवीस समाधि स्थल से लौट रहे थे तभी वहां मौजूद शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ नारेबाजी की.

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस भी बाल ठाकरे को श्रद्धांजलि देने के लिए शिवाजी पार्क पहुंचे. बाल ठाकरे को श्रद्धांजलि देकर जब देवेंद्र फडणवीस लौट रहे थे, उस दौरान वहां मौजूद शिवसैनिकों ने नारेबाजी शुरू कर दी. शिवसैनिक यहां नारे लगाने लगे, ‘किसकी सरकार, शिवसेना की सरकार.”

जब देवेंद्र फडणवीस बाल ठाकरे को श्रद्धांजलि देकर लौट रहे थे उस वक्त शिवसैनिक पूर्व सीएम पर तंज भी कस रहे थे. इस दौरान शिवसैनिक ‘मैं फिर से आऊंगा’ के नारे लगातार लगा रहे थे. बता दें कि देवेंद्र फडणवीस महाराष्ट्र चुनाव से पहले इस बात को लगातार दुहरा रहे थे कि वे महाराष्ट्र में फिर से सरकार बनाएंगे.

बाल ठाकरे को श्रद्धांजलि देने के बाद देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, “हिन्दू ह्रदय सम्राट शिवसेना प्रमुख बाला साहेब को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित की.”

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में शिवसेना और बीजेपी के बीच सरकार बनाने की संभावनाएं खत्म हो चुकी है. इसके बाद शिवसेना अब कांग्रेस और एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बनाने की कोशिश कर रही है. हालांकि इस मसले पर अब तक एक राय कायम नहीं हो सकी है. महाराष्ट्र चुनाव में बीजेपी ने 105 सीटें, शिवसेना  ने 56 सीटें जीती थीं. जबकि कांग्रेस ने 44 सीटें और एनसीपी ने 54  सीटों पर जीत दर्ज की है.

Input your search keywords and press Enter.