fbpx
Now Reading:
बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र को हुआ डेंगू, 3 दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद लौटे घर
Full Article 2 minutes read

बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र को हुआ डेंगू, 3 दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद लौटे घर

Dharmendra Diagnosed with Dengue

बॉलीवुड एक्टर धर्मेन्द्र की तबियत इन दिनों नासाज है. बीते दिनों उन्हें डेंगू के चलते उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. जहां उनकी स्थिति में सुधार होने के बाद . उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक डेंगू के चलते चलते उन्हें तीन दिनों के लिए हॉस्पिटल में एडमिट किया गया, लेकिन जैसे ही  तबियत में थोड़ा सुधार हुआ तो डॉक्टर्स ने बीते सोमवार शाम उन्हें डिस्चार्ज कर दिया. इस दौरान सनी देओल उनके साथ मौजूद रहे.

Related Post:  सनी देओल के बेटे का सलमान खान ने इस अंदाज में किया स्‍वागत, कही ये बात

हालाकिं कि धर्मेंद्र को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद कहा जा रहा था कि वे सीधे लोनावाला स्थित अपने फार्महाउस जाएंगे. लेकिन सूत्रों का कहना था कि  वो घर पर आराम करेंगे और अब तक फार्महाउस में नहीं जाएंगे. जब तक वो ठीक नहीं हो जाते.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले धर्मेंद्र बीते दिनों अपने पोते करण देओल की फिल्म ‘पल-पल दिल के पास’ के प्रमोशन के लिए कई टीवी शोज पर भी नजर आए थे. एक रियलिटी शो में अपने शुरुआती दिनों की तस्वीरें देख वो काफी इमोशनल हो गए थे.

Related Post:  जन्मदिन विशेष: 71 की उम्र में आज भी धर्मेंद्र के लिए वैसे ही धड़कता है हेमा का दिल, ऐसे हुई थी शादी 

गौरतलब है कि दिल भी तेरा हम भी तेरे से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाले धर्मेंद्र ने 200 फिल्मों में काम कर चुके हैं. उन्होंने  शोले, चुपके-चुपके. धरमवीर, प्रतिज्ञा, यादों की बारात जैसे कई हिट फिल्में दी हैं. धर्मेंद्र आखिरी बार मूवी यमला पगला दीवाना: फिर से में नजर आए थे. इस फिल्म में सनी देओल और बॉबी देओल भी थे. ये फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी.

Input your search keywords and press Enter.