fbpx
Now Reading:
डिंपल यादव के मायावती के पैर छूने पर बोले अखिलेश, कहा एसपी और बीएसपी से होगा अगला पीएम
Full Article 2 minutes read

डिंपल यादव के मायावती के पैर छूने पर बोले अखिलेश, कहा एसपी और बीएसपी से होगा अगला पीएम

उत्तर प्रदेश के कन्नोज में आज एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला. जहां समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव, बसपा सुप्रीमों मायावती और कन्नौज से सपा उम्मीदवार डिम्पल यादव एक साथ नज़र आई. इस दौरान डिम्पल यादव ने मंच पर ही मायावती के पैर छूकर आशीर्वाद लिया.

कन्नौज के डीएन इंटर कॉलेज मैदान में आयोजित एक जनसभा में मायावती ने डिम्पल यादव के लिए वोट मांगे. इस दौरान उन्होंने कहा कि सपा के साथ गठबंधन के बाद डिंपल यादव को पूरे दिल से अपने खुद के परिवार की बहू मानती हूं. मायावती ने अखिलेश यादव की तारीफ करते हुए कहा कि वे मुझे बड़ा ही मानकर चलते हैं जिससे इनकी पत्नी का हमारे परिवार के साथ खास रिश्ता बन गया है और आगे भी बना रहेगा. वहीं सपा प्रमुख अखिलेश यादव का कहना था कि एसपी और बीएसपी का गठबंधन ही इस बार देश को एक नया प्रधानमंत्री देगा.

Related Post:  Howdy Modi, ह्यूस्टन में एनआरजी स्टेडियम के बाहर ‘चौकीदार चोर है’ नारे लगे

आपको बता दें कि बीते दिनों मैनपुरी में तक़रीबन 24 साल बाद मुलायम सिंह यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती चुनावी मंच पर साथ नजर आए थे. इस दौरान मुलायम सिंह ने कहा था, ‘आज आपके बीच मायावती जी आई हैं. मैं इनका बहुत सम्मान करता हूं. मायावती जी का एहसान है कि वो आज हमारे बीच आई हैं.’ साथ ही मुलायम सिंह यादव ने गठबंधन के सभी प्रत्याशियों को जिताने की अपील की थी.

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश की 80 सीटों पर गठबंधन के तहत बसपा ने 38, समाजवादी पार्टी ने 37 और रालोद ने 3 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं. तो वहीं रायबरेली और अमेठी सीट कांग्रेस के लिए छोड़ी गई हैं.

Related Post:  गरीबों पर वार फिर मोदी सरकार, ये जुमला नहीं हकीकत- पढ़ें रिपोर्ट 
Input your search keywords and press Enter.