fbpx
Now Reading:
पोस्टर विवाद के बाद अक्षय कुमार ने रूठे राघव को कुछ ऐसे मनाया, Laxmmi Bomb में वापसी
Full Article 3 minutes read

पोस्टर विवाद के बाद अक्षय कुमार ने रूठे राघव को कुछ ऐसे मनाया, Laxmmi Bomb में वापसी

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का जब से पोस्टर रिलीज हुआ है, तभी से ये विवादों में है। दरअसल पोस्टर रिलीज के बाद ही फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने इससे अलग होने की घोषणा कर दी थी। उनका कहना था कि लक्ष्मी बॉम्ब का पोस्टर बिना उनसे पूछे रिलीज किया गया, इस वजह से नाराज होकर उन्होंने फिल्म छोड़ दी थी। लेकिन अब एक बार फिर लॉरेंस फिल्म से जुड़ गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। लेकिन अब सारी चीजें ठीक हो गई हैं और इस फिल्म को लेकर एक अच्छी खबर सामने आ रही है। खबरों की मानें तो वह वापस फिल्म का निर्देशन करने के लिए तैयार हो गए हैं। सूत्रों के मुताबिक, अक्षय कुमार और फिल्म की पूरी टीम की एक खास मीटिंग हुई। इस मीटिंग में कई घंटो तक राघव को मनाने के बाद वह फिल्म में फिरसे काम करने के लिए तैयार हो गए है। और फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का निर्देशन करेंगे।

Related Post:  VIDEO: खिलाड़ी कुमार अक्षय ने विदेश में 100 पाउंड कमाने के लिए किया ऐसा काम, ट्विंकल ने उड़ाया मजाक

खैर, इस बात का खुलासा राघव ने ट्वीट किया है। राघव ने ट्विटर हैंडल पर अक्षय संग तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ”डियर फ्रेंड्स और फैंस…जैसा कि आप चाहते थे, मैं बताना चाहूंगा कि लक्ष्मी बॉम्ब में बतौर डायरेक्टर मेरी वापसी हो गई है। मुझे समझने के लिए मैं अक्षय कुमार सर का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा। मैं प्रोड्यूसर शबीना खान का भी शुक्रिया अदा करना चाहूंगा। मुझे सम्मान देने के लिए शुक्रिया। मैं फिर से इस फिल्म का हिस्सा बन कर खुश हूं।


दरअसल पिछले महीने लक्ष्मी बॉम्ब का पोस्टर रिलीज होने के बाद लॉरेंस ने ट्वीट कर फिल्म छोड़ने की बात कही। उन्होंने लिखा था कि डियर फ्रेंड्स और फैंस! इस दुनिया में पैसे और फेम से बढ़कर एक शख्स के कैरेक्टर के लिए आत्म-सम्मान सबसे अहम गुण है। इसलिए मैंने इस प्रोजेक्ट से पीछे हटने का फैसला लिया है। लॉरेंस के लक्ष्मी बॉम्ब छोड़ने के फैसले से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा था और वे सब उन्हें वापस फिल्म में लौटने का अनुरोध कर रहे थे। अब वे उनके लौटने से काफी खुश होंगे।


आपको बता दें कि फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब साउथ की हॉरर कॉमेडी फिल्म कंचना की रिमेक है।इस फिल्म में अक्षय कुमार एक किन्नर भूत का रोल निभाएंगे। अक्षय कुमार के लुक से उनके फैंस में काफी एक्साइटमेंट भी है। फिल्म में उनके अलावा कियारा आडवाणी भी लीड रोल में नजर आएंगी। साथ ही, फिल्म में बॉलीवुड के बिग बी यानी अमिताभ बच्चन के भी काम करने की खबरें आ रही हैं।

Related Post:  करण जौहर ने अक्षय-करीना की ‘Good News’ के नाम में किया बदलाव, अब ये होगा टाइटल
Input your search keywords and press Enter.