fbpx
Now Reading:
कांवड़िएं की मौत के बाद गुस्साए लोगों ने पुलिस पर किया पथराव, रामपुर में दो गुटों में हिंसा

कांवड़िएं की मौत के बाद गुस्साए लोगों ने पुलिस पर किया पथराव, रामपुर में दो गुटों में हिंसा

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा में रामपुर थाना क्षेत्र में एक कावड़िए की मौत के बाद गुस्साए लोगों ने पुलिस पर पथराव किया है. इस घटना का वीडियो सामने आया है. जिसमें कावड़िया की मौत से गुस्साए लोग पुलिस पर पथराव करते दिखाई दे रहे हैं. दरअसल घटना डीजे बंद करने को लेकर हुए बवाल में 1 कावड़िए की मौत की मौत के बाद हुई. जिसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव कर दिया.

दरअसल यह मामला मथुरा के रामपुर थाना क्षेत्र का है. जहां पर कांवड़िए एक सड़क से गुजर रहे थे. पास में शव का अंतिम संस्कार की विधि चल रही थी. जिस पर दूसरे समुदाय के लोगों ने कांवड़ियों को डीजे बंद करने को कहा. लेकिन कावड़ियों ने डीजे बंद नहीं किया जिसपर दो गुटों में आपसी कहासुनी हुई और यह कहासुनी अचानक ही हिंसक हो गई और इस कदर हिंसा हुई कि दो गुटों के लोगों ने एक दूसरे पर पथराव शुरू कर दिया.

Related Post:  बार काउंसिल अध्यक्ष दरवेश यादव को गोली मारने वकील की मेदांता अस्पताल में मौत

इस घटना में कुल 9 लोग जख्मी हुए जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. जख्मी 9 लोगों में से एक युवक गंभीर रूप से जख्मी था. जिसकी मौत हो गई जिसके बाद ग्रामीणों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया है. इस पूरे मामले में पुलिस ने कांवरियों को ही हिरासत में लिया था जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस पर अपना गुस्सा दिखाया और तुरंत कावड़ियों को रिहा कर मांग की है.

Input your search keywords and press Enter.