fbpx
Now Reading:
जानलेवा सड़क के गड्ढे ने ली डॉक्टर की जान, 23 साल की डॉ. नेहा की अगले महीने थी शादी
Full Article 2 minutes read

जानलेवा सड़क के गड्ढे ने ली डॉक्टर की जान, 23 साल की डॉ. नेहा की अगले महीने थी शादी

doctor-died-after-falling-from-two-wheeler-due-to-patholes-in-mumbai

पालघर: मुंबई की सड़क पर गड्ढे अब जानलेवा हो गए हैं. जिसमें  गिरकर स्कुटी सवार 23 साल की डाक्टर नेहा की मौत हो गई. गड्ढे के कारण स्कूटी चला रही युवती का बैलेंस बिगड़ा और वो गड्ढे में गिर पड़ी तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने उन्हें रौंद दिया.जिससे घटनस्थल पर ही युवती की मौत हो गई.

मृतका की पहचान नेहा शेख के तौर पर हुई है. हादसा ठाणे (Thane) के भिवंडी में हुआ, जब नेहा देर शामभिवंडी मुख्य मार्ग पर दुगाड़ फाटा के पास क्लिनिक से अपने घर जा रही थी. स्‍थानीय लोगों ने बताया कि इन गड्ढों की वजह से पहले भी इलाके में कई हादसे हो चुके हैं. इस संबंध में प्रशासन को कई बार सूचित किया गया है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई.

जानकारी के अनुसार नेहा की शादी तय हो गई थी और नवंबर में वह अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करने वाली थी, लेकिन उससे पहले ही यह हादसा हो गया. नेहा की मौत की खबर मिलते ही उसके घर में मातम छा गया.

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra assembly election) आते ही नेता-मंत्री बड़े-बड़े दावे करते दिख रहे हैं, लेकिन इन दावों की पोल सड़कों पर खुलती नजर आ रही है. सड़क (Road) पर दिनों दिन बढ़ते गड्ढे इस बात का सबूत हैं.

गुस्साए लोगों ने सड़क पर किया प्रदर्शन हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क पर विरोध प्रदर्शन किया. जिसके चलते सड़क पर काफी देर तक यातायात प्रभावित रहा. लोगों की बस यही मांग थी कि हादसे में जान गंवाने वाली नेहा को न्याय मिलना चाहिए. साथ ही  सड़क पर गड्ढे के लिए जिम्मेदार अधिकारी को सज़ा और जल्द से जल्द सड़क की मरम्मत का काम पूरा होना चाहिए.

Input your search keywords and press Enter.