fbpx
Now Reading:
अमेरिकी राष्ट्रपति की बेटी इवांका ट्रंप और उनके पति जेरेड कुश्नर ने एक साल में की 13.5 करोड़ डॉलर की कमाई
Full Article 2 minutes read

अमेरिकी राष्ट्रपति की बेटी इवांका ट्रंप और उनके पति जेरेड कुश्नर ने एक साल में की 13.5 करोड़ डॉलर की कमाई

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप और दामाद जेरेड कुश्नर की 2018 में आमदनी करीब 13.5 करोड़ डॉलर की रही. ट्रंप प्रशासन में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे पति-पत्नी ने यह कमाई रियल एस्टेट, शेयर, बांड आदी से की है.

विदेशी राजनयिकों और लॉबिस्ट का यह पसंदीदा होटल फिलहाल दो मुकदमों का सामना कर रहा है. मुकदमों के अनुसार, राष्ट्रपति ट्रंप संवैधानिक नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं, जिसके तहत किसी भी विदेशी सरकार से राष्ट्रपति कोई भुगतान नहीं ले सकता है.

Related Post:  70 साल की उम्र में ‘डेथ रेस’ जीत महिला ने रचा इतिहास, अब तक हजारों गवां चुके हैं जान

शुक्रवार को जारी वित्तीय जानकारी के अनुसार, वाशिंगटन डीसी में ओवल ऑफिस (राष्ट्रपति कार्यालय) के पास स्थित पारिवारिक होटल में इवांका की हिस्सेदारी से उन्हें 2018 में 39.5 लाख डॉलर कर कमाई हुई है. 2017 में भी होटल से होने वाली उनकी आमदनी कुछ इसी के आसपास थी.

बैग, जूते और तमाम अन्य चीजें बेचने वाली कंपनी इवांका ट्रंप होल्डिंग से उनकी कमाई करीब 10 लाख डॉलर की हुई है, जो वर्ष 2017 के मुकाबले कम से कम 50 लाख डॉलर कम है. इवांका ने पिछले साल कहा था कि वह अपनी कंपनी बंद करने की सोच रही हैं, ताकि व्हाइट हाउस में अपने पिता के साथ काम पर पूरा ध्यान दे सकें.

Related Post:  ट्रम्प के झूठ पर भारत का दबाव, व्हाइट हाउस को देनी पड़ी सफाई, भारत की कूटनीतिक जीत
Input your search keywords and press Enter.