fbpx
Now Reading:
‘शराब’ के नशे में युवक ने चबाया सांप और फिर हुआ ये…
Full Article 2 minutes read

‘शराब’ के नशे में युवक ने चबाया सांप और फिर हुआ ये…

आमतौर पर सांप देखते ही लोगों की सिट्टी पिट्टी गुल हो जाती है. लेकिन यूपी के एटा में सांप से जुड़ा एक हैरान करने वाला मामल सामने आया है. जहां जब सांप ने एक शख्‍स को काटा तो उसने पलटकर न केवल सांप को काट लिया बल्कि सके टुकड़े-टुकड़े कर दिए.

घटना एटा जिले के असरौली गांव की है. बताया जा रहा है कि असरौली के निवासी राजकुमार के घर में सांप घुसे सांप ने उसे काट लिया. ऐसे में जैसे ही राजकुमार की नजर सांप पर पड़ी तो उसने शराब के नशे में उसे उसे काट लिया और उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिए. जिसके बाद से उसकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है.

Related Post:  हत्या या हादसा : उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की कार का एक्सीडेंट, मां और चाची की मौके पर मौत

वहीं राजकुमार के पिता ने इस घटना को लेकर कहा है कि मेरे बेटे ने शराब के नशे में सांप के टुकड़े टुकड़े कर दिए थे. ऐसे में अब मेरे बेटे की हालत गंभीर है. उन्होंने कहा कि हम इतने गरीब हैं कि उसके इलाज का खर्चा भी नहीं उठा सकते.

दूसरी तरफ इस घटना से डाक्टर्स काफी हैरान हैं. वहीं डॉक्‍टरों का भी कहना है कि राजकुमार की हालत काफी गंभीर है. राजकुमार का इलाज कर रहे डॉक्‍टर ने बताया कि मेरे पास आकर जब मरीज ने कहा कि उसने सांप को काट लिया. पहले तो लगा कि मुझे सुनने में गलती हुई है और सांप ने ही उसे काटा है. ऐसे में स्तिथि बिगड़ने पर राजकुमार को दूसरे अस्‍पताल में रेफर कर दिया गया है. तो वहीं राजकुमार के परिवार ने इस घटना में मरे सांप का अंतिम संस्‍कार कर दिया है.

Related Post:  शाहजहांपुर: एक साल से रेप कर रहे चिन्मयानंद, मेरे पास है सुबूत, पीड़िता का आरोप
Input your search keywords and press Enter.