fbpx
Now Reading:
8 घंटे लंबे मुठभेड़ के बाद सुरक्षाबलों ने मार गिराया दो आतंकी, पुलवामा में हिज्बुल के डिप्टी चीफ को भी घेरा
Full Article 2 minutes read

8 घंटे लंबे मुठभेड़ के बाद सुरक्षाबलों ने मार गिराया दो आतंकी, पुलवामा में हिज्बुल के डिप्टी चीफ को भी घेरा

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में भारतीय सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है. यहां जारी एक मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने अभी तक 2 आतंकियों को ढेर कर दिया है. सेना की 55 राष्ट्रीय राइफल , सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस की ज्वाइंट टीम ने इस एनकाउंटर को अंजाम दिया है. ताजा जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ पर अभी भी मुठभेड़ जारी है. ऐसा बताया जा रहा है कि अभी भी 2 से तीन आतंकी इलाके में छिपे हुए है. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है. इलाके में ट्रेन, फोन और इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है. इलाके में हिंसक प्रदर्शन भी शुरू हो गए है. आतंकियों के साथ हुई यह मुठभेड़ पुलवामा जिले के अवंतिपोरा के रियाइशी इलाके संगम में चल रही है.

Related Post:  पाकिस्तान ने पुंछ में संघर्ष विराम का किया उल्लंघन, गोलीबारी में एक जवान शहीद

सुरक्षाबलों ने हिज्बुल मुजाहिद्दीन के डिप्टी चीफ सैफुल्ला को घेर लिया है. वहीं, दो अन्य आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया है. शुक्रवार सुबह से ही आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ चल रही थी, दोनों ही ओर से लगातार गोलियां बरसाई जा रही थीं. ये मुठभेड़ पुलवामा के ब्रोबंदिना इलाके में हुई. जहां पर इनपुट मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने अपना ऑपरेशन शुरू किया और इलाके को घेर लिया. जिसघर में आतंकवादी छिपे थे सुरक्षाबलों ने उसीको उड़ा दिया, जब वहां पर आग लगी तो आतंकी बाहर की ओर भागे. और सुरक्षाबलों ने उन्हें ढेर कर दिया.

Related Post:  देखें वीडियो : कैसे उज्जैन में उफनते नाले में बह गई थी कार ? आज मिले शिक्षकों के शव

मारे गए आतंकियों के पास से सुरक्षाबलों ने भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद किया है. मारे गए आतंकी किस संगठन से ताल्लुक रखते थे इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है.

Input your search keywords and press Enter.