fbpx
Now Reading:
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच ज़बरदस्त मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को घेरा
Full Article 2 minutes read

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच ज़बरदस्त मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को घेरा

Encounter breaks out between militants

शुक्रवार सुबह एक बार फिर जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है. सुरक्षाबलों ने पुलवामा के ब्रोबंदिना इलाके में दो आतंकवादियों को घेर लिया है. दोनों तरफ से फायरिंग चल रही है. आस-पास के इलाके में सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

सुरक्षाबलों की ओर से 55 राष्ट्रीय राइफल्स, सीआरपीएफ और पुलवामा पुलिस मार्चा संभाले हुए है. दोनों ओर से मुठभेड़ के दौरान गोलियां चलने की आवाजें आ रही है. सेना आस-पास के इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रही है.

Related Post:  जम्मू कश्मीरः संपादक ने उठाया पत्रकारों पर प्रतिबंध का मुद्दा, सरकार बोली- बड़ी संख्या में प्रकाशित हो रहे अखबार!

अनंतनाग में सुरक्षा बलों पर हुआ था फ़िदायीन हमला

इससे जम्मू कश्मीर के ही अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों पर फ़िदायीन हमला हुआ था. इस हमले में 5 जवान शहीद हो गए थे. आतंकियों ने दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में केपी रोड के नजदीक सुरक्षाबलों की एक पोस्ट पर हमला किया था. इस हमले में सीआरपीएफ के कई गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं. घायल जवानों में से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है.जबकि सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाही करते हुए एक आतंकी को ढेर कर दिया था.

Related Post:  'Article 370' हटने के बाद जम्मू कश्मीर की पूर्व CM महबूबा मुफ्ती गिरफ्तार

इसके पहले बीत 7 जून को आतंकियों ने सोपोर पुलिस स्टेशन को निशाना बनाते हुए ग्रिनेड से हमला किया था. जिसमें 2 पुलिसकर्मी घायल हो गए थे. जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाक़े कि घेरा बंदी करते हुए सघन तलाशी अभियान चलाया था. आतंकियों ने इस घटना को पुलवामा के पंजरान और लासीपोरा में चार आतंकियों के मारे जाने के बाद अंजाम दिया था.

Input your search keywords and press Enter.