fbpx
Now Reading:
वर्ल्डकप-2019: बांग्लादेश कर सकता है बड़ा उलटफेर, सतर्क होकर खेलेगा इंग्लैंड

वर्ल्डकप-2019: बांग्लादेश कर सकता है बड़ा उलटफेर, सतर्क होकर खेलेगा इंग्लैंड

कार्डिफ: पहले बड़ी जीत और फिर हार के बाद अपना अभियान पटरी पर लाने के लिये बेताब इंग्लैंड शनिवार को जब यहां बांग्लादेश के खिलाफ विश्व कप का अपना अगला मैच खेलने उतरेगा तो वह चार साल पुरानी कड़वी यादों को ध्यान में रखकर किसी भी तरह की ढिलायी बरतने से बचना चाहेगा।

बांग्लादेश ने विश्व कप 2015 में एडिलेड में खेले गये मैच में इंग्लैंड को 15 रन से हराकर उसे टूर्नामेंट के पहले दौर से बाहर कर दिया था। इंग्लैंड उस हार को भूला नहीं होगा हालांकि तब उसकी टीम आज की तुलना में कमजोर थी। इसके बाद इंग्लैंड के टीम प्रबंधन में बदलाव हुए और उसने लगातार सुधार किया और आज वह दुनिया की नंबर एक टीम है।

Related Post:  बलिदान बैज पर ICC का ऐतराज़, ग्लव्स से निशान हटाने की अपील, BCCI और खेलजगत धोनी के पक्ष में 

लेकिन अपनी सरजमीं पर खेले जा रहे विश्व कप Mashrafe Mortaza,England vs Bangladesh,Liam Plunkett,Bangladesh vs England,ICC Cricket World Cup 2019,ICC Cricket World Cup 2019 schedule,ICC Cricket World Cup 2019 squad,‎2019 Cricket World Cup,ICC Cricket World Cup 2019 Team Captain and Players,Cricket World Cup Fixturesमें इंग्लैंड का अभियान अभी तक उतार चढ़ाव वाला रहा है। उसने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका को 104 रन से हराया लेकिन अगले मैच में पाकिस्तान से 14 रन से हार गया था। इस मैच में इंग्लैंड के खिलाड़ी कुछ अवसरों पर खुद पर नियंत्रण भी नहीं रख पाये थे। सलामी बल्लेबाज जैसन रॉय और तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर पर तो अपने खराब व्यवहार के लिये जुर्माना भी लगाया गया था।

Related Post:  सचिन ने अपने बेटे को दी सलाह, कहा- जीवन में कभी मत लेना 'शॉर्टकट'
Input your search keywords and press Enter.