fbpx
Now Reading:
पत्रकार से बदसलूकी पर कंगना रनौत ने नहीं मांगी माफी, अब किया जाएगा बॉयकॉट
Full Article 2 minutes read

पत्रकार से बदसलूकी पर कंगना रनौत ने नहीं मांगी माफी, अब किया जाएगा बॉयकॉट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल द्वारा पूरे मीडिया को आपत्तिजनक शब्द इस्तेमाल करना भारी पड़ गया है। गिल्ड ऑफ इंडिया ने कंगना की फिल्म जजमेंटल है क्या को पूरी तरह बायकॉट करने का फैसला किया है। इस संस्था ने फैसला किया है क, इस फिल्म के लिए कंगना को मीडिया कवरेज नहीं दिया जाएगा। साथ ही फ्यूचर में भी कंगना और उनकी सभी फिल्म को बॉयकॉट किया जायेगा।

अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान कंगना रनौत ने एक पत्रकार से बदसलूकी की। इसके बाद उनकी बहन ने भी मीडिया के खिलाफ ट्विटर पर काफी कुछ बुरा-भला लिखा था। अब Entertainment Journalists’ Guild of India नामक संस्था ने फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर को एक लेटर लिखा है जिसमें फिल्म को पूरी तरह बायकॉट करने और इसे कोई मीडिया कवरेज नहीं देने की बात कही गई है यह फैसला मंगलवार को गिल्ड की एक मीटिंग में लिया गया है।

Related Post:  ज़रूरत से ज्यादा संसाधनों का इस्तेमाल करने वाली पीढ़ी मेरी 600₹ की साड़ी नोटिस कर रही: कंगना रनौत

रिपोर्ट्स के मुताबिक पत्रकारों से एकता कपूर ने कहा है कि जो भी पत्रकार के साथ हुआ, वे उसके लिए खुद माफी मांगने को तैयार हैं और जल्द ही एक लिखित माफीनामा जारी करेंगी। लेकिन पत्रकार कंगना रनौत की तरफ से माफीनामा जारी किए जाने पर अड़े हुए हैं। वहीं कंगना की बहन रंगोली ने कहा है कि उनकी बहन किसी से माफी नहीं मांगेगी। कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने ट्वीट किया, एक बात का वादा करती हूं, कंगना से माफी नहीं मिलेगी, इन बिकाऊ, नंगे, देशद्रोही, देश के दलाल मीडिया वालों को, मगर वो तुमको धो धो कर सीधा जरुर करेगी। देखते जाओ, तुमने गलत इंसान से माफ़ी की मांग की है।

Related Post:  दीपिका पादुकोण पर भड़की रंगोली चंदेल कहा- 'अच्छा है कंगना रनौत में तुम जैसा क्लास नहीं है'

आपको बता दें कि फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ का ट्रेलर देखकर लगता है कि यह कहानी एक मर्डर मिस्ट्री पर बेस्ड है, जिसमें कंगना या राजकुमार के किरदार में से कोई एक कातिल है। ट्रेलर के बाद अब स्टार्स फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त थे लेकिन एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुए इस हंगामे के बाद रिपोर्टर्स ने एक सुर में कंगना का विरोध किया है। अब देखते है आगे क्या होनेवाला है।

1 comment

  • manisha

    […] post पत्रकार से बदसलू… appeared first on Hindi News, हिंदी […]

Input your search keywords and press Enter.