fbpx
Now Reading:
मेरठ पुलिस की मर्दानगी: किन्नरों पर जमकर बरसाई लाठी, वीडियो हुआ वायरल
Full Article 2 minutes read

मेरठ पुलिस की मर्दानगी: किन्नरों पर जमकर बरसाई लाठी, वीडियो हुआ वायरल

मेरठ: हमेशा विवादों में रहने वाले लालकुर्ती पुलिस के इस्पेक्टर रोजंत त्यागी एक बार फिर सुर्ख़ियों में थाना परिसर में किन्नरों पर जमकर लाठीचार्ज का वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है. कुछ दिन पहले ही रोजंत त्यागी ने एक होटल में छापा मारा था जहां कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला. अब उसके बाद ये घटना सामने आयी है.

दरअसल बधाई मांगने को लेकर किन्नरों के दो पक्ष आपस में भिड़े गए थे. दोनों पक्षों में गाली-गलौज के बाद थाने में जमकर मारपीट हुई, आपस में भिड़े किन्नरों को जब पुलिस काबू में नहीं कर पाई तब पुलिस ने थाने के अंदर किन्नरों लाठियां बरसाना शुरू कर दिया कुछ ही देर में मामला शांत हो गया.

Related Post:  मुजफ्फरनगर: 200 सीसीटीवी, 90 ड्रोन कैमरे की मदद से रखी जा रही है कांवड़ यात्रा मार्ग पर पैनी नजर

लेकिन अब जिस तरह से वीडियो वायरल हुआ है पुलिस भी सवलों के घेरे में है. फिलहाल पुलिस की तरफ से अब तक इस घटना में कोई भी सफाई नहीं दी गई है. पिटाई के बाद पुलिस अब थाने में हंगामा करने के आरोप में दोनों पक्षों पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

दरअसल पिछले कुछ महीनों से मेरठ के अलग-अलग इलाकों में किन्नर गैंग आए दिन लोगों से बधाई वसूली को लेकर बदसलूकी करते रहे हैं. इस लिहाज से किन्नरों पर कार्रवाई करना जरुरी है लेकिन इस तरह से दौड़ा दौड़ाकर पीटना किसी भी लिहाज से सही नहीं ठहराया जा सकता.

Related Post:  यूपी: तीन तलाक कानून बनने के बाद भी मामलों में हुई वृद्धि, तीन साल की सजा का है प्रावधान
Input your search keywords and press Enter.