fbpx
Now Reading:
रिम्स में फिर बिगड़ी लालू कि तबियत- बार बार पड़ रहे हैं दौरे कहा-जल्द डॉक्टर बुलाओ, मेरा दम घुट रहा है

रिम्स में फिर बिगड़ी लालू कि तबियत- बार बार पड़ रहे हैं दौरे कहा-जल्द डॉक्टर बुलाओ, मेरा दम घुट रहा है

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और चारा घोटाले के आरोपी लालू यादव कि तबियत बिगड़ती ही जा रहे है। झारखंड रांची के रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती चारा घोटाले के सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव कि बार बार तबियत बिगड़ रही है उन्हें दौरते पड़ रहे हैं। बताया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से उनकी परेशानी बढ़ने लगी है। लालू दो दिनों से दोपहर का खाना नहीं खा रहे हैं। लेकिन अस्पताल में तब अफरा तफरी मच गई जब लालू ज़ोर ज़ोर से चिलाने लगे कि उनका दम घूंट रहा है। भाग कर सुरक्षाकर्मियों ने इसकी जानकारी डॉक्टरों को दी तब जाकर लालू को संभाला जा सका।

Related Post:  जेल से फरार होने के लिए धरा बेटी का रुप, ऐसे खुली बहरुपिए ड्रग पैडलर की पोल, देखे वीडियो

अस्पताल सूत्रों कि मानें तो रविवार सुबह 5.50 बजे लालू का इलाज कर रहे डॉक्टरों को लालू के सुरक्षाकर्मियों ने ये जानकारी दी। उन्होंने बताया कि साहेब कह रहे हैं कि दम घुट रहा है, सांस लेने में परेशानी हो रही है। ये सुनते ही डॉक्टरों के हाथ-पांव फूलने लगे। इससे डॉक्टरों की चिंता और बढ़ गई है। डॉक्टर सोच में पड़ गए कि आखिर लालू को अचानक दम घुटने की समस्या क्यों हो गयी है?

Related Post:  अखिलेश यादव से चुनाव हार गए थे निरहुआ, आज आदित्यनाथ से की मुलाकात, सवालों पर साधी चुप्पी

खबर मिलते ही रिम्स के डॉक्टर उमेश प्रसाद यूनिट के एसोसिएट प्रोफेसर डॉक्टर डीके झा सुबह 6.00 बजे पेइंग वार्ड पहुंचे और नर्स को बुलाकर लालू यादव के स्वास्थ्य की जानकारी ली। फिर लालू के बीपी की जांच की गई, जिसमें सब सामान्य मिला। शुगर की जांच की गई तो वह थोड़ा-सा बढ़ा था।

सुरक्षाकर्मियों ने बताया कि करीब एक घंटा से बिजली कटी हुई है और लालू के कमरे का एसी बंद है। कमरा पूरी तरह से बंद होने के कारण ऐसा हो सकता है। उसके बाद सेवादारों ने लालू को खुली हवा में चलने को कहा। लालू कमरे से बाहर निकलकर सुरक्षाकर्मियों के बीच कुर्सी पर बैठे तो उन्हें आराम महसूस हुआ। फिर लालू ने चाय पी।

Related Post:  कतार से एक एक कर नदी पार कर रहीं थी गायें सबको लील गयी नदी, महाराष्ट्र के पालघर का है वीडियो

बिजली की समस्या होने के कारण लालू प्रसाद को ये समस्या आयी। अस्पताल प्रबंधन ने बिजली की समस्या को ठीक करने का आश्वासन दिया है। डॉक्टरों ने बताया कि दम घुटने की समस्या आने पर सोमवार को लालू की ईसीजी और अन्य जांच करायी जाएगी। इसके बाद जांच रिपोर्ट आने के बाद डॉक्टर विचार करेंगे।

Input your search keywords and press Enter.