fbpx
Now Reading:
इमरान खान पर पूर्व पत्नी रेहम ने लगाए गंभीर आरोप, सुनकर आप भी रह जाएंगे हैरान
Full Article 2 minutes read

इमरान खान पर पूर्व पत्नी रेहम ने लगाए गंभीर आरोप, सुनकर आप भी रह जाएंगे हैरान

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री बनने के बाद से इमरान खान हर मोर्चे पर फेल रहे हैं. पाकिस्तान आर्थिक मोर्चे पर भी अपने सबसे मुश्किल दौर से गुजर रहा है. जम्मू-कश्मीर पर भारत सरकार के फैसले के बाद से ही पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान सभी के निशाने पर हैं. पाकिस्तानी पत्रकार और इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने उनपर गंभीर आरोप लगाते हुए उनके रवैये को इस फैसले के लिए जिम्मेदार ठहराया है.

रेहम खान का मानना है कि इमरान खान के रवैये के चलते ही मोदी सरकार ने कश्मीर को लेकर बड़ा कदम उठाया है. उन्होंने कहा, ”हमें बचपन से यही बताया गया था कि कश्मीर पाकिस्तान का बनेगा. लेकिन अब कश्मीर का सौदा हो गया है.

” रेहम ने कहा है कि मोदी सरकार कश्मीर को लेकर कोई बड़ा फैसला ले सकती है इस बात की भनक उन्हें पहले ही थी. रेहम ने कहा, ”मोदी जो चाहते थे उन्होंने वो किया. मोदी को आर्टिकल 370 हटाने के लिए बहुमत मिला था और उन्होंने वही किया.”

रेहम ने इमरान खान की तरफ से मोदी की तरफ बढ़ाए गए दोस्ती के हाथ पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा, ”जब इमरान खान को भी मालूम था कि मोदी ऐसा कदम उठा सकते हैं तो उन्होंने दोस्ती की पहल क्यों की. इमरान खान सब जानते थे पर उन्होंने कुछ नहीं किया. इससे पता लगता है कि वो किसी काम को करने में समर्थ नहीं हैं और बेहद कमजोर हैं.”

रेहम खान ने ये सभी आरोप इमरान खान पर अपनी किताब में लगाए थे. रेहम खान पहले भी इरमान खान पर चुनाव में धांधली और यौन उत्पीड़न जैसे गंभीर आरोप लगा चुकी हैं.

Input your search keywords and press Enter.