fbpx
Now Reading:
Exclusive: फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में एक बार फिर साथ धमाल मचाएंगी कैटरीना-अक्षय कुमार की जोड़ी
Full Article 2 minutes read

Exclusive: फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में एक बार फिर साथ धमाल मचाएंगी कैटरीना-अक्षय कुमार की जोड़ी

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक रोहित शेट्टी और करण जौहर को उनकी आने वाली फिल्म के लिए अभिनेत्री मिल गयी है, ये बिग बजट मूवी ‘सूर्यवंशी’ होने वाली है और इसमें अभिनेत्री के तौर पर कटरीना कैफ नज़र आने वालीं हैं, इस फिल्म में मुख्य किरदार एसीपी वीर सूर्यवंशी का बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार निभाते हुए नज़र आने वाले हैं.

आपको बता दें कि पूरे 9 साल बाद कटरीना कैफ अक्षय कुमार के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं.  इस फिल्म से अक्षय कुमार और कटरीना कैफ एक बार फिर से बड़े पर्दे नज़र आएंगे, बता दें कि अक्षय और कटरीना की जोड़ी ने बड़े पर्दे कई शानदार फ़िल्में दी हैं, काफी समय से इनके फैंस चाह भी रहे थे कि ये दोनों फिर से किसी फिल्म में साथ में नज़र आयें, अब फिल्म ‘सूर्यवंशी’ से उनकी ये ख्वाइश पूरी होती हुई नज़र आ रही है.

इसके साथ ही आपको अवगत करा दें कि पहले एक अन कन्फर्म सोर्स ने ये बताया था कि अक्षय कुमार का ही सुझाव था कि अभिनेत्री कटरीना कैफ को इस फिल्म में कास्ट किया जाए, ये सुझाव उन्होंने फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अपने एक्शन पैक्ड किरदार को देखते हुए दिया था, क्यूंकि इसके पहले कटरीना ने कई शानदार एक्शन पैक्ड फिल्मों में काम किया है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स  के अनुसार कटरीना कैफ का इस फिल्म में एक्शन किरदार नहीं है बल्कि परफॉरमेंस बेस्ड किरदार होगा.

अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की जोड़ी कई बड़ी फिल्मों में साथ में नज़र आ चुकी है जैसे कि नमस्ते लंदन,वेलकम, सिंह इज किंग, दे दना दन, तीस मार खां, कुछ समय पहले कटरीना ने मीडिया से कहा था कि ‘मेरी इस फ़िल्मी सफ़र में अक्षय कुमार का बहुत बड़ा योगदान रहा है, फिल्म नमस्ते लंदन के समय उन्होंने मुझ पर बहुत भरोसा जताया था, जो मेरे करियर का टर्निंग पॉइंट भी साबित हुआ था. अब इन दोनों की जोड़ी को फिर से एक साथ देखने का इंतज़ार दर्शकों को भी काफी रहेगा.

Input your search keywords and press Enter.