fbpx
Now Reading:
कांग्रेस विधायक के घर के बाहर हुए धमाके में 1 की मौत, केमिकल विस्फोट का आशंका

कांग्रेस विधायक के घर के बाहर हुए धमाके में 1 की मौत, केमिकल विस्फोट का आशंका

बेंगलुरू में रविवार को कांग्रेस विधायक मुनीरत्ना के घर के बाहर हुए धमाके में एक व्यक्ति की मौत हो गई. शुरुआती जांच रिपोर्ट के मुताबिक यह धमाका केमिकल (रसायन) के जरिए किया गया. धमाके में रासायनिक तत्वों के इस्तेमाल की बात सामने आ रही है. बता दें कि रविवार की सुबह के करीब 9.15 बजे बेंगलुरू में कांग्रेस विधायक के घर के पास राजेश्वरी नगर में एक धमाका हुआ था.

बेंगलुरू पुलिस कमिश्नर टी सुनील कुमार के मुताबिक इस धमाके में जिस व्यक्ति की मौत हुई है उसका नाम वेंकटेश है जो धमाके के वक्त उसी रास्ते से गुजर रहा था. वेंकटेश वहीं का स्थानीय निवासी था और सड़क किनारे ही कोई छोटा-मोटा काम करता था. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है कि धमाका कैसा हुआ और बम को यहां किसने रखा था. मौके पर FSL की टीम को भी बुला लिया गया है.

पुलिस कमिश्नर के मुताबिक जैसे ही धमाके की खबर मिली बम निरोधक दस्ते को घटना स्थल पर भेज दिया गया. पुलिस के अनुसार जिस जगह यह धमाका हुआ वहां एक छोटा सा गड्ढा भी हो गया है.

Related Post:  लोन चुकाने में नाकाम शख्स ने बेटे को फांसी पर लटकाया, बेटी ने चुपके से बनाया वीडियो

बता दें कि कर्नाटक में लोकसभा चुनाव के लिए पहले ही वोटिंग हो चुकी है. वहां कांग्रेस और जेडीएस की गठबंधन वाली सरकार है जिसमें आए दिन मतभेद की खबरें आती रहती हैं. ऐसे में चुनाव परिणाम आने से पहले कांग्रेस नेता के घर के बाहर इस तरह धमाका होना सुरक्षा के दावों पर गंभीर सवाल खड़ा करता है.

Input your search keywords and press Enter.