fbpx
Now Reading:
तेज़ रफ़्तार कार चलकर पूल पार्टी में शामिल होने जा रहे थे 9 दोस्त, अचानक लाइव आ गई मौत
Full Article 2 minutes read

तेज़ रफ़्तार कार चलकर पूल पार्टी में शामिल होने जा रहे थे 9 दोस्त, अचानक लाइव आ गई मौत

नागपुर से दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। शहर के काटोल रोड पर हातला इलाके में ओवरटेक के चक्कर में एक एसयूवी पलट गई। हादसे के वक़्त कार में 9 लोग सवार थे, इसमें दो सगे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों में दो लोग गंभीर जख्मी हैं। सभी को नागपुर के अस्पताल में भेज दिया गया है।

फेसबुक पर लाइव मौत – 

जब ये हादसा हुआ था तब कार में सवार लड़के सोशल नेटवर्किंग साइट पर फेसबुक लाइव कर रहे थे। उसी वक़्त ये हादसा हुआ जो कैमरे में क़ैद हो गई और इस घटना को कई लोगों ने एक साथ लाइव भी देखा। इस हादसे में मरने वालों में दो सगे भाई पुंकेश चंदू पाटील (27) और संकेत चंदू पाटील (25) शामिल हैं।

पुलिस के मुताबिक, सभी दोस्त एक ज़ायलो कार में सवार होकर काटोल रोड पर मधुवन रिसोर्ट में आयोजित एक पूल पार्टी में शामिल होने जा रहे थे। कार पुंकेश पाटील चला रहा था। कार चलाते समय बाकी के दोस्त फेसबुक पर लाइव कर रहे थे। इस दौरान पुंकेश ने कई गाड़ियों को बेहद तेज़ रफ़्तार से ओवरटेक किया। यह उसके फेसबुक पर वायरल हो रहे एक वीडियो में नजर आ रहा है।

ओवरटेक करने के चक्कर में पुंकेश का कार से नियंत्रण छूट गया, जिससे उसकी जायलो सड़क से नीचे उतरकर एक पेड़ से टकराने के बाद चार- पांच पलटी खा गई। जायलो (क्रमांक एम एच 31 ई के 2530) में सवार अंकित डोमजी राऊत की बाएं हाथ की अंगुली टूट गई। मयूर नामक युवक गंभीर जख्मी हो गया था।

Input your search keywords and press Enter.