fbpx
Now Reading:
मयंक ट्यूटोरियल्स के मालिक का मर्डर,कर्मचारी ने नौकरी से निकाले जाने पर की हत्या
Full Article 2 minutes read

मयंक ट्यूटोरियल्स के मालिक का मर्डर,कर्मचारी ने नौकरी से निकाले जाने पर की हत्या

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई (Mumbai) के घाटकोपर ईस्ट (Ghatkoper East) में रविवार (22 सितंबर) को एक नामचीन कोचिंग संस्थान के मालिक की सरेआम हत्या कर दी गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक हत्यारा कोई और नहीं बल्कि उसी कोचिंग संस्थान का एक पूर्व कर्मचारी था जिसे करीब महीनेभर पहले कथित तौर पर वहां से निकाला जा चुका था। मृतक की पहचान मयंक ट्यूटोरियल्स (Mayank Tutorials) के मालिक मयंक के रूप में हुई है।

वहीं आरोपी की पहचान गणेश के रूप में हुईजो कुछ दिन पहले तक वहीं काम करता था खबर के मुताबिक पुलिस ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया, ‘गणेश को महीनेभर पहले ही नौकरी से निकाला गया था। रविवार (22 सितंबर) को गणेश चेंबूर ईस्ट स्थित पंत नगर में संचालित हो रहे कोचिंग सेंटर पहुंचा और मयंक के साथ कुछ मिनटों की बहस के बाद उसने धारदार हथियार से सबके सामने मयंक की हत्या कर दी जानकारी के मुताबिक इस हमले में एक लड़की भी घायल हो गई है।

मयंक और गणेश में सैलरी और अन्य मुद्दों को लेकर विवाद चल रहा था । कथित तौर पर गणेश को पिछले महीने की सैलरी नहीं मिली थी।पुलिस ने उसे कोचिंग क्लास से ही गिरफ्तार किया और फिर उसका इलाज कराया। एक पुलिस अधिकारी ने अपने बयान में बताया कि कोचिंग सेंटर से जुड़े लोगों के बयान दर्ज किए जाएंगे, उसी के आधार पर मामले की जांच आगे बढ़ाई जाएगी।

Input your search keywords and press Enter.