fbpx
Now Reading:
Ranu Mondal से भी ज्यादा सुरीली हैं Farmani Naz सुनिए तो हो जाएगा यकीन
Full Article 2 minutes read

Ranu Mondal से भी ज्यादा सुरीली हैं Farmani Naz सुनिए तो हो जाएगा यकीन

Farmani Naz

सुरीली आवाज की धनी इस लड़की का नाम फरमानी नाज़ (Farmani Naz) है. नाज़ पुराने गीतों को इतने सुरीले अंदाज में गुनगुनाती हैं कि इनका गाना सुनकर आप बस सुनते ही रहना चाहेंगे. फरमानी नाज की आवाज सुनने के बाद आपको यह एहसास होगा कि फरमानी की आवाज में एक अलग कशिश है और एक अलग खनक है.

Ranu Mondal से भी ज्यादा सुरीली हैं Farmani Naz
हालांकि नाज़ को अभी शोहरत नहीं मिली है वह अपने गांव में एक सामान्य जीवन बसर कर रही हैं. गांव की यह लड़की मिट्टी से चूल्हा भी लिखती है, घर का खाना भी पकाती है और बर्तन भी मांजती है. लेकिन जब यह काम कर रही होती है तो यह गीत गुनगुनाती रहती है और परिवार का मनोरंजन होते रहता है.

Related Post:  तेज प्रताप के तलाक मामले में अब मुंह खोल सकतीं हैं ऐश्‍वर्या राय, बढ़ सकती हैं लालू परिवार की मुश्किलें

दरअसल फरमानी के गीत गुनगुनाने के बारे में जब एक आर्टिस्ट आशू बच्चन को पता चला तो वह फरमानी को सुनने उनके गांव चले गए. दरअसल आशू बच्चन खुद एक आर्टिस्ट है जो गाने बजाने का काम करते हैं और उनका अपना एक यूट्यूब चैनल है जिस पर वह अपने गीतों को अपलोड करते हैं.

Ranu Mondal से भी ज्यादा सुरीली हैं Farmani Naz
आशू बच्चन के गीतों को लाखों लोग देख चुके हैं लेकिन जब आशू ने नाज़ की आवाज सुनी तो उन्होंने फरमानी का गीत गन-गुनते हुए वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया और आशू बच्चनके यूट्यूब चैनल के माध्यम से फरमानी की आवाज़ लाखों लोगों ने सुनी जिसे अब सोशल मिडिया पर तारीफ़ भी मिल रही है.

Related Post:  बिहार ठेकेदार हत्याकांड: गोपालगंज में ठेकेदार की हत्या में फरार अभियंता के आवास से मिले लाखों कैश व कीमती जेवर

लेकिन इस वीडियो को आप देखिये फरमानी नाज के गीत आप सुनेंगे तो आपको भी एहसास होगा कि यह सुरीली गायिका को अच्छा मौका मिल सकता है और रानू मंडल की तरह फरमानी नाज़ की किस्मत भी बदल सकती है बशर्ते जरूरत है कि फरमानी नाज़ की आवाज सही लोगों तक पहुंचाई जा सके फ़रमानी नाज़ को कई जगहों पर रानू मंडल की बहन भी बताया जा रहा है लेकिन ये हकीकत नहीं है.

Input your search keywords and press Enter.