fbpx
Now Reading:
दुनिया में नहीं होगा इससे हैवान बाप- मासूम बेटी को रोज़ बेरहमी से पीटता था वॉट्सऐप पर पत्नी को भेजता था वीड‍ियो
Full Article 3 minutes read

दुनिया में नहीं होगा इससे हैवान बाप- मासूम बेटी को रोज़ बेरहमी से पीटता था वॉट्सऐप पर पत्नी को भेजता था वीड‍ियो

बिहार की राजधानी पटना से एक कलेजा दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। जहाँ एक बेरहम बाप रोज़ जल्लाद की तरह अपनी मासूम बच्ची की पिटाई करता था फिर उसका वीडियो बनाकर रोज़ अपनी बीवी को भेजा करता था। जब पत्नी को अपनी बच्ची के साथ हुई ये बेरहमी बरदास्त नहीं हुई तो उसने सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पटना पुलिस हरकत में आई और आरोपी पिता को पटना से गिरफ्तार कर लिया है।

पत्नी नैना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि, मेरा पति कृष्णा मुक्तिबोध उसकी सबसे छोटी बेटी को जल्लाद की तरह पीट रहा है। इसी की प्रताड़ना की वजह से अपनी दो बेटियों के साथ अलग रह रही हूं। छोटी बेटी पिता के पास है और वह रोज उसे पीटता है।

वीडियो में भी साफ़ दिखाई दे रहा है कि, पटना के कंकड़बाग का रहनेवाला कृष्ना मुक्तिबोध नाम के इस शख्स ने हैवानियत की हद पार कर दी थी। यह अपनी ही 5 साल की मासूम बेटी को जल्लादों की तरह पीटता था। लेकिन जब इसके जुल्मो की इंतहा हो गई तो एक माँ ने अपने दर्द को इन वीडियो के साथ फेसबुक पर शेयर किया। मंगलवार की रात नैना कुमारी ने अपने फेसबुक पर चार वीडियो के साथ अपनी कहानी पोस्ट की और मदद मांगी।

नैना ने लिखा कि, उसकी शादी 16 साल पहले कंकड़बाग के रहने वाले कृष्ना मुक्तिबोध नामक युवक से हुई थी शादी के बाद से ही पति की प्रताड़ना झेल रही है। उसकी तीन बेटियां है जब बात हद से बढ़ गई तो वह अपनी दो बेटियों को लेकर मायके आ गई लेकिन उसकी छोटी बेटी पिता के साथ रह गई ,वह अपनी बेटी को लाने के लिए काफी प्रयास की लेकिन कोई साथ नही दिया।

पुलिस ने भी नही,उसका पति बेटी को बुरी तरह मारता पीटता था और उसका वीडियो बनाकर उसे भेजता था । सब जगह से थक हारकर उसने इन विडियों के साथ अपना पोस्ट फेसबुक पर पोस्ट किया है। फेसबुक पर यह पोस्ट काफी तेजी से वायरल हुआ और मीडिया से यह बात पटना की एसएसपी गरिमा मालिक तक पहुंची। रात में ही टीम बनी और आरोपी के घर छापेमारी हुई।जब पुलिस मौके पर पहुंची तो कृष्ना मुक्तिबोध शराब के नशे में मिला जबकि मासूम बच्ची सो रही थी लेकिन पुलिस को देखते ही वह जाग गई और रोने लगी।युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

विश्वविद्यालय में लेक्चरर था पत‍ि

नैना ने पत‍ि और ससुराल के बारे में बताया क‍ि पति मगध विश्वविद्यालय में लेक्चरर के पद पर कार्यरत था। वह अक्सर शराब पीता था। धीरे-धीरे शराब उसकी कमजोरी हो गई और दो साल पहले उसने नौकरी भी छोड़ दी। इसके बाद से वह घर में रहता है। ससुर रिटायर्ड दारोगा है।

Input your search keywords and press Enter.