fbpx
Now Reading:
दिल्ली में बेख़ौफ़ अपराधी: जिम में दो गुटों के बीच मारपीट में कई घायल, पुलिस ने दर्ज किया मामला

दिल्ली में बेख़ौफ़ अपराधी: जिम में दो गुटों के बीच मारपीट में कई घायल, पुलिस ने दर्ज किया मामला

दिल्ली की एक जिम में दो गुटों के बीच किसी बात को लेकर आपस में शुरू हुई कहासुनी देखते ही देखते मारपीट में बदल गई. इस घटना में कई लोगों के घायल होने की सूचना है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार पूरी घटना दुर्गापुरी चौक स्थित एक जिम की है. पुलिस ने मामले की जांच के दौरान कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है.
पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया है कि यह घटना शुक्रवार सुबह की है. जिम में दो गुटों के बीच हुई मारपीट की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस फुटेज के आधार पर अन्य आरोपियों की भी पहचान करने में जुटी है.

गौरतलब है कि जिम में दो गुटों के बीच मारपीट की यह कोई पहली घटना नहीं है. इंदौर के एक जिम में एक लड़की के साथ एक लड़के ने ऐसी हरकत कर डाली जिससे वहां खड़े लोग हैरान रह गए. दरअसल, लड़की जिम में वर्कआउट कर रही थी, तभी एक लड़के ने उसे जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. लड़की जब तक संभलती तब तक उस लड़के ने उसे लात भी मारी.

Related Post:  दिल्ली : महिला पत्रकार पर जानलेवा हमला, नकाबपोश बदमाशों ने चलाई गोली, कार पर फेंके अंडे
पूरी घटना जिम में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई. जब लड़की की मदद के लिए पास खड़े लोग सामन आए लड़का वहां से भागने में कामयाब हो गया. घटना का VIDEO सोशल मीडिया पर VIRAL हो रहा है.

समाचार एजेंसी ANI के अनुसार जिस लड़की के साथ यह हादसा हुआ उसने जिम ट्रेनर से उस लड़के की शिकायत की थी. लड़की ने कहा कि वह लड़का उससे छेड़छाड़ कर रहा था, जिसकी शिकायत उसने जिम ट्रेनर से की थी. इसके बाद ही उसके साथ यह हादसा हुआ. पुलिस अधिकारी शशिकांत कनकने ने बताया कि लड़के के खिलाफ छेड़छाड़ और हमला करने का मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Related Post:  श्रीनगर से जैश ए मोहम्मद का आतंकवादी 'बशीर अहमद' गिरफ्तार
Input your search keywords and press Enter.