fbpx
Now Reading:
फिल्म एक्ट्रेस को रोक बदमाशों ने की गाली-गलौच, भारी वस्तु से पीटा और तरल पदार्थ फेंक भाग निकले, हालत खराब
Full Article 3 minutes read

फिल्म एक्ट्रेस को रोक बदमाशों ने की गाली-गलौच, भारी वस्तु से पीटा और तरल पदार्थ फेंक भाग निकले, हालत खराब

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में बदमाशों ने छत्तीसगढ़ी फिल्म की एक अभिनेत्री पर हमला कर उस पर तरल पदार्थ फेंक दिया मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। दुर्ग जिले के पुलिस अधिकारियों ने शनिवार (16 नवंबर) को यहां बताया कि जिले के भिलाई शहर स्थित सुपेला थाना क्षेत्र में अज्ञात लोगों ने छत्तीसगढ़ी फिल्म की अभिनेत्री माया साहू (24) पर हमला किया है तथा उनके उपर तरल पदार्थ फेंक दिया है। इस घटना में अभिनेत्री को हल्की चोट भी आई है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। बता दें कि पुलिस ने तरल पदार्थ के तेजाब होने से इनकार किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हमला से अभिनेत्री की हालत खराब होने की बात भी सामने आ रही है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि माया साहू शनिवार को अपनी सहेली के घर पैदल जा रही थीं। यह घटना तब घटी जब वह सुपेला में अपने घर से लगभग एक सौ मीटर की दूरी पर थी। उसके अनुसार, मोटरसायकल से दो लोग उसके पास पहुंचे और उन्होंने माया से गाली गलौच करना शुरू कर दिया था। माया ने अपने बयान में यह कहा है।

मामले में अधिकारियों ने बताया कि इस दौरान एक आरोपी ने माया साहू के सर पर हमला किया और बाद में उनके उपर तरल पदार्थ डाल दिया। बता दें कि इससे साहू को जलन महसूस होने लगी थी। उन्होंने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि माया साहू तत्काल पड़ोसी के घर गईं तथा अपने गले और हाथ को पानी से धोया और घटना की जानकारी परिजनों को दी। उन्होंने यह भी कहा कि बाद में परिजन माया को स्थानीय अस्पताल ले गए और वहां से उन्हें दुर्ग जिला अस्पताल में भी भर्ती कराया गया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि माया को इस हमले में सर में हल्की चोट आई है। चिकित्सकों के अनुसार, माया पर तेजाब से या ज्वलनशील पदार्थ से हमला नहीं किया गया है। वहीं इस मामले में पुलिस ने घटनास्थल से तरल पदार्थ का नमूना एकत्र का लिया है और जांच के लिए भी भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा आरोपियों की खोज की जा रही है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि माया के बयान के बाद कुछ संदिग्ध लोगों पर नजर रखी जा रही है तथा मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

इधर दुर्ग जिला अस्पताल के अधीक्षक डॉक्टर पुनीत बालकिशोर ने बताया कि किसी भारी वस्तु से हमले के कारण माया के सर के पिछले हिस्से में सूजन है। बता दें कि तरल पदार्थ फेंके जाने के बाद उन्होंने हाथ और गले के निचले हिस्से में जलन की शिकायत की है। बालकिशोर ने बताया कि अभी तक की मिली जानकारी में माया के उपर किसी केमिकल को फेंका गया है। हांलकि वह तेजाब नहीं है।

Input your search keywords and press Enter.