fbpx
Now Reading:
‘द ताशकंद फाइल्स’ में साथ दिखेगें मिथुन-नसीरुद्दीन , इस किरदार में नजर आयेगे दोनों
Full Article 2 minutes read

‘द ताशकंद फाइल्स’ में साथ दिखेगें मिथुन-नसीरुद्दीन , इस किरदार में नजर आयेगे दोनों

बॉलीवुड में राजनीतिक पृष्ठभूमि की फ़िल्में तो बनती रहीं हैं, अभी हाल ही में कुछ महीने पहले पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के ऊपर फिल्म आई थी, अब मौजूदा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ऊपर आने वाली है, इसके साथ ही एक और राजनीतिक फिल्म बड़े पर्दे पर दस्तक देगी, ये फिल्म होगी भारत के दूसरे प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के जीवन पर, इस आने वाली फिल्म में अभिनेता नसीरुद्दीन शाह एक प्रमुख किरदार निभाते हुए नज़र आने वाले हैं.

आपको बता दें कि फिल्म का नाम ‘द ताशकंद फाइल्स’ है, फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म से जुड़े कई किरदारों की तस्वीर ट्विटर पर साझा की है, इसी के साथ उन्होंने अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की भी तस्वीर साझा की है. ये तस्वीर फिल्म में उनके किरदार की है, हर किरदार की तरह इसमें भी अभिनेता एक दम मंझे हुए नज़र आ रहें  हैं, वे फिल्म में ‘पीकेआर नटराजन’ का रोल प्ले करते नजर आएंगे.


इसके साथ ही आपको अवगत करा दें कि इससे पहले फिल्म में से बाकी किरदारों के फर्स्ट लुक भी जारी कर दिए गए हैं.

फिल्म में मिथुन चक्रवती- श्याम सुंदर त्रिपाठी के किरदार में, श्वेता बसु प्रसाद- रागिनी फुले, पंकज त्रिपाठी- गंगाराम झा और पल्लवी जोशी- पद्मश्री आइशा अली शाह के किरदार में अभिनय करते हुए नजर आने वाले हैं.

फिल्म का निर्देशन विवेक रंजन अग्निहोत्री कर रहें हैं, फिल्म 12 अप्रैल 2019 को बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है.

Related Post:  सावधान! FaceAPP के बुढ़ापे वाला फिल्टर, लगा सकता है आपके डेटा में सेंध, संभल का करे इस्तेमाल
Input your search keywords and press Enter.