fbpx
Now Reading:
जम्मू में लकड़ी के गोदाम में लगी आग, करोड़ों का माल हुआ खाक

जम्मू में लकड़ी के गोदाम में लगी आग, करोड़ों का माल हुआ खाक

श्रीनगरः जम्मू-कश्मीर के तोफ शेरखानियान इलाके में मंगलवार को लकड़ी की एक गोदाम में भीषण आग लग गई. आग के कारण लाखों की सम्पत्ति जलकर खाक हो गयी. घटना सुबह करीब 5.15 की बताई जा रही है. आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की टीम पहुंच गई और इस पर काबू पाने की कोशिश करने लगी.

दमकल और आपातकालीन सेवा विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि सेंट्रल रूम में आज तड़के सुबह सूचना मिली की शेरखानियान में वॉलमार्ट बेस्ट प्राइस के सामने लकड़ी की एक फैक्ट्री में आग लग गई है. सूचना मिलने के बाद दमकल की 12 गाड़ियों को घटना स्थल की ओर आग पर काबू पाने के लिए रवाना कर दिया गया.

Related Post:  जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकवादियों से मुठभेड़ जारी, दो आतंकी ढेर

अधिकारी ने कहा कि तेज हवाओं के कारण आग और फैल गयी, लेकिन आग पर काबू पाने की पूरी कोशिश की जा रही है. जानकारी के मुताबिक किसी के हताहत होने की रिपोर्ट नहीं है. आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पया है.

आग पर काबू पाने के लिए एयरफोर्स और आर्मी की भी मदद ली जा रही है. आसपास के घरों को खाली करवाया गया है. जिससे कि जल्द से जल्द आग पर काबू पाया जा सके और किसी को कोई नुकसान न हो.

Related Post:  जम्मू कश्मीर: सोपोर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू, पुलवामा में सेना हिजबुल के तीन आतंकी को ढेर किया
Input your search keywords and press Enter.