fbpx
Now Reading:
मुंबई के मुलुंड के LBS रोड़ पर बीच सड़क चलती कार बनी आग का गोला

मुंबई के मुलुंड के LBS रोड़ पर बीच सड़क चलती कार बनी आग का गोला

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई की सड़क पर चलते हुए एक कार आग के गोले में तब्दील हो गई. जिसके बाद सड़क पर लोग दहशत में आ गए. फायर ब्रिगेड के कर्मियों ने पहुंचकर धधकती कार की आग बुझाई. हालांकि कार में बैठे 4 लोग आग लगते ही कार के बाहर निकल गए थे इस घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ है.
घटना मुंबई के मुलुंड इलाके के एलबीएस रोड की है जहां बीच सड़क मे अचानक चलती कार में आग लगी. सोमवार रात 9 बजे की इस घटना के बाद सड़क पर मजूद सभी लोग दहशत में आ गए थे. घटना की जानकरी मिलते ही मौके पर फायर की गाड़ी पहुंची और आग पर काबू पा लिया लेकिन कार लगभग पूरी तरह से जल गयी.
घटना के समय इस स्विस्ट कार में कुल 4 लोग सवार  थे जो एक ही परिवार के थे,आग लगते ही सभी कार से सुरक्षित बाहर निकल आये थे, जिस वजह से सबकी जान बाल बाल बच गयी. आग कैसे लगी इसका अभी तक कुछ पता नही चल पाया है. लेकिन बताया जा रहा है कि इंजन में शार्ट सर्किट के चलते आग लगी.
चलती कार और वाहनों में आग लगने का ये कोई पहला मामला नहीं है इसके पहले भी मुंबई की सड़क पर इस तरह की दुर्घटनाएं हो चुकी है. इसी साल अब तक BEST की दो बेस सड़क पर खाक हो चुकी हैं.
Related Post:  मुंबई : चार मंजिला इमारत ढही, किशोर को मलबे से निकाला
Input your search keywords and press Enter.