fbpx
Now Reading:
मुंबई के दहिसर इलाके की रिहायशी इमारत में लगी आग, मतदान के दौरान लोगों में दहशत 
Full Article 2 minutes read

मुंबई के दहिसर इलाके की रिहायशी इमारत में लगी आग, मतदान के दौरान लोगों में दहशत 

मुंबई: देश की नार्थिक राजधानी मुंबई के दहिसर पूर्व इलाके की रिद्धि सिद्धि अपार्टमेंट में दोपहर अचानक लगी आग से मौके पर दहशत का मौहौल हो गया था. मतदान के दौरान आग लगने की वजह से अफरा-तफरी मच गई. लेकिन जल्द ही दमकल विभाग के कर्मियों ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पा लिया और इस आग में जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है.

जानकारी के मुताबिक आग दहिसर पूर्व के रिद्धि सिद्धि अपार्टमेंट के पहले मंजिल पर लगी थी. मौके पर अग्निशमन दल की 2 गाड़ियां पहुंची और वक्त रहते आग को काबू कर लिया गया. अबतक आग लगने की वजह अभी तक पता नही चल पाई है. किसी तरह जान माल की हानि नही हुई है.आग पर पूर्ण रूप से काबू पा लिया गया है.

मुंबई में बढ़ती आग की घटनाएं लगातार चिंता का विषय बनी हुई है. आपको बता दें कि मुंबई में आगजनी की घटनाओं की वजह से सालाना सैंकड़ों लोगों कि जानें चली जाती है. बीते दिनों मुंबई के अंधेरी में एक कमर्शल बिल्डिंग में आग लगने की खबर सामने आयी थी बिल्डिंग से सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया था.

उससे पहले मुंबई के चरनी रोड इलाके में ड्रीमलैंड सिनेमा के पास रविवार सुबह ही एक आवासीय इमारत आदित्‍य आर्केड में आग लग गई थी. इसे लेवल 3 की आग बताया गया था. फायर ब्रिगेडकर्मियों ने क्रेन और सीढ़ी की सहायता से लोगों को जलती इमारत से सकुशल बाहर निकाल लिया गया था.

Input your search keywords and press Enter.