fbpx
Now Reading:
दिल्ली में फिर गुंजी गोलियों की तडतडाहाट, ‘मन्नी’ को बदमाशों ने सात गोलियाँ मारी

दिल्ली में फिर गुंजी गोलियों की तडतडाहाट, ‘मन्नी’ को बदमाशों ने सात गोलियाँ मारी

देश की राजधानी दिल्ली में क़ानून नाम की चीज़ पूरी तरह ख़त्म हो गई है। ऐसा लगने लगा है की शहर में चारों तरफ़ अराजकता फैला है और अपराधियों ने राजधानी पर क़ाबू कर लिया है। इस बार बदमाशों ने दिल्ली के तिलक नगर में एक बदमाश को सरेराह गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया गया.

जिस युवक को इलाक़े के अशोक नगर में देव बर्गर रेस्टोरेंट के पास अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां मारी थी, उसकी मन्नी नासा के तौर पर हुई है. मन्नी के ऊपर भी कई मामले दर्ज थे. घायल मन्नी को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मन्नी नासा हरिनगर इलाके का बीसी है और उस पर पहले से ही आठ आपराधिक मामले दर्ज थे. बहरहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है, साथ ही अज्ञात हमलावरों की तलाश में जुट गई है. फिलहाल मन्नी को पुलिस ने डीडीयू अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है.

बदमाश मन्नी 30 साल का था, जो अभी जमानत पर बाहर आया था, जिसे अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. परिवारवालों ने कहा कि हत्या की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है, देखकर ऐसा लगता है कि हमलावर ने व्यक्तिगत दुश्मनी के कारण मन्नी को मारा है.

गौरतलब है कि इससे पहले बीते दिन दिल्ली के करोल बाग के टैंक रोड बापा नगर में एक व्यापारी को अज्ञात शख्त ने गोली मार दी. जब पड़ोसियों को पता चला तो उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई. व्यापारी का नाम मोहित उर्फ मिथुन था. मोहित रेडीमेड गारमेंट्स का काम करता था. इस वारदात को अंजाम तब दिया गया जब मोहित अपनी बेटी को दवाई दिलाने जा रहा था, तभी एक युवक ने आकर गोली मार दी.

Input your search keywords and press Enter.