fbpx
Now Reading:
अमेरिका के व्हाइट हाउस के पास गोलीबारी, 1 की मौत, 5 की हालत गंभीर
Full Article 2 minutes read

अमेरिका के व्हाइट हाउस के पास गोलीबारी, 1 की मौत, 5 की हालत गंभीर

अमेरिका की राजधानी वॉशिंगटन डीसी में व्हाइट हाउस के करीब स्थानीय समय के मुताबिक रात लगभग 10 बजे गोलीबारी हुई है. राजधानी की सड़कों में देर रात गोलियों की तड़तड़ाहट सुनी गई. इसके बाद कई एंबुलेंस में लोगों को अस्पताल लेकर जाते हुए देखा गया है. लोकल मीडिया की मानें तो इस गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई है, इसके अलावा पांच लोग घायल हैं.

गोलीबारी का स्थान व्हाइट हाउस से कुछ ही दूरी पर है, जो कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का निवास है. जिस स्थान पर गोलीबारी हुई है, वहां स्थानीय पुलिस पहुंच गई है और इलाके को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है. पुलिस अभी भी हमलावर की तलाश कर रही है. राजधानी की सड़कों में देर रात गोलियों की तड़तड़ाहट सुनी गई.

Related Post:  370 पर खिलाफत पकिस्तान को पड़ी भारी, अमेरिका ने दी आतंकवाद खत्म करने की नसीहत

इसके बाद कई एंबुलेंस में लोगों को अस्पताल लेकर जाते हुए देखा गया है. स्थानीय पुलिस ने कन्फर्म किया है कि ये हादसा वॉशिंगटन के नॉर्थ वेस्ट में कोलंबिया रोड पर हुआ है. समाचार एजेंसी रॉयटर्स के मुताबिक जिस जगह गोलियां चली है वो स्थान अमेरिकी राष्ट्रपति के निवास स्थल से मात्र 3 किलोमीटर दूर है. स्थानीय टीवी चैनल फॉक्स-5 ने बताया कि 6 लोगों को गोलियां लगी हैं.

 

आपको बता दें कि अमेरिका में इससे पहले भी कई बार गोलीबारी की घटनाएं आती रही हैं. अमेरिका में गन कल्चर को लेकर कई बार विरोध होता रहा है लेकिन हर बार इस कल्चर को बंद करने के लिए कोई एक्शन नहीं हो पाया है.

Related Post:  ऑनलाइन 'प्यार' के लिए महिला ने चुकाए 82 लाख, धोखा देकर प्रेमी हुआ फरार
Input your search keywords and press Enter.