fbpx
Now Reading:
पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार विवादों में घिरे, नशे में व्यापारी को पीटने का आरोप
Full Article 2 minutes read

पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार विवादों में घिरे, नशे में व्यापारी को पीटने का आरोप

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज रहे मेरठ के क्रिकेटर प्रवीण कुमार एक बार फिर विवादों में हैं. पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार पर आरोप है कि उन्होंने शराब के नशे में सरेआम गुंडागर्दी की. उन्होंने अपने मोहल्ले में एक स्कूल बस के ड्राइवर के साथ मारपीट की और उसके बाद अपने बच्चे को स्कूल बस से लेने आए दीपक शर्मा नाम के व्यक्ति को भी बुरी तरह मारा पीटा, जिससे दीपक का हाथ टूट गया. पीड़ित ने टीपीनगर थाने में प्रवीण कुमार के खिलाफ शिकायत की है.

दरअसल, मुलताननगर निवासी व्यापारी दीपक शर्मा का बेटा एक निजी स्कूल में पढ़ता है. रोजाना की तरह शनिवार को भी स्कूल बस उसके बेटे को छोड़ने मुलताननगर आई थी. जब स्कूल बस से बच्चे उतर रहे थे, तभी प्रवीण कुमार अपनी गाड़ी से वहां पहुंचे. वो बार-बार हॉर्न बजाने लगे. सड़क से स्कूल बस हटाने में थोड़ी देरी होने पर पूर्व क्रिकेटर को गुस्सा आ गया. आरोप है कि प्रवीण कुमार ने दीपक के साथ गाली-गलौज की और उसे पीटा भी.

पीड़ित दीपक शर्मा ने यह भी आरोप लगाया कि प्रवीण ने उनकी बाइक को धक्का मारा, जिससे बाइक गिर गई और उनके हाथ में चोट लग गई. बाइक गिरने की वजह से साथ में बैठे बेटे को भी चोट पहुंची. जब लोगों ने वहां हंगामा करना शुरू कर दिया तो प्रवीण कुमार मौके से निकल गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची टीपीनगर थाने की पुलिस ने दीपक और उसके बेटे का मेडिकल कराया. पुलिस के मुताबिक, दीपक की उंगली में फेक्चर आया है.

दीपक ने प्रवीण के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी. लेकिन अभी तक पूर्व क्रिकेटर के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है. हालांकि एसपी सिटी अखिलेश नारायण का कहना है कि इस मामले में निष्पक्ष जांच की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि 2008-9 में भी प्रवीण कुमार (जब वो टीम इंडिया में थे) ने मेरठ में एक चिकित्सक दंपति को भरे बाजार में पीटा था और तमंचे से फायरिंग भी की थी. मारपीट की तस्वीर वायरल होने के बाद उन्हें थाने तक जाना पड़ा था. बाद में माफी मांगने पर दोनों पक्षों ने समझौता कर केस खत्म किया था.

Input your search keywords and press Enter.