fbpx
Now Reading:
इंग्लिश क्रिकेटर ने धोनी का उड़ाया मजाक, सेना में जाने को लेकर कही ये बात

इंग्लिश क्रिकेटर ने धोनी का उड़ाया मजाक, सेना में जाने को लेकर कही ये बात

टीम इंडिया के वर्ल्‍ड कप सेमीफाइनल से बाहर होने के बाद से ही एमएस धोनी को लेकर तमाम तरह की अटकलें लगाई जा रही है. जहां एक तरफ उनके क्रिकेट से सन्यास लेने की मांग जोर पकड़ रही है तो वहीं कुछ लोग का मानना है कि उनमें अभी काफी क्रिकेट काफी बाकी ही है. ऐसे में उन्हें अपने गेम पर फोकस करना चाहिए. हालाकिं वेस्‍ट इंडीज दौरे के लिये टीम के ऐलान से पहले उन्होंने खुद को चयन से अलग कर लिया था.

Related Post:  टीम इंडिया के इस तेज गेंदबाज ने क्रिकेट को कहा अलविदा, वजह जानकार रह जाएंगे हैरान

दरअसल इंडियन आर्मी में ऑनरेरी लेफ्टिनेंट कर्नल एमएस धोनी ने हाल ही में आर्मी के साथ काम करने की इच्छा जताई थी. जिसके बाद वे सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे थे. तो वहीं दूसरी तरफ इंग्‍लैंड के पूर्व क्रिकेटर डेविड लॉयड ने धोनी का मजाक उड़ाया है. उन्होंने धोनी से जुडी एक खबर को रिट्वीट करते हुए लिखा कि “MS Dhoni will miss India’s tour of the West Indies in August in order to serve with his army regiment.” डेविड लॉयड के इतना कहने की देर थी कि सोशल मिडिया यूजर्स ने उनकी जमकर क्लास लगाई. कई लोगों ने उन्‍हें कायर कह दिया तो कुछ ने उन्‍हें अपने करियर पर नजर डालने को कहा.

Related Post:  धोनी के संन्यास पर गंभीर की बेबाक राय, कहा- युवाओं के लिए प्रैक्टिकल फैसला

आपको बता दें कि बीते रविवार वेस्‍ट इंडीज दौरे के लिए इंडियन टीम का ऐलान किया गया. मुख्‍य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने धोनी के सन्यास से जुड़े एक सवाल पर कहा कि संन्यास लेना पूरी तरह से निजी फैसला है. धोनी जैसे महान क्रिकेटर जानते हैं कि कब संन्यास लिया जाए. भविष्य में क्या किया जायेगा, ये चयन समिति के हाथों में है. मुझे नहीं लगता कि हमें इस पर ज्यादा कुछ चर्चा करने की जरूरत है. साथ ही उनका कहना था कि धोनी वेस्टइंडीज दौरे के लिए उपलब्ध नहीं है. लेकिन हमारे पास अगले वर्ल्ड कप तक का रोडमैप है और वर्ल्ड कप तक ऋषभ पंत को ज्यादा से ज्यादा मौके दिए जाएंगे. एमएसके प्रसाद ने कहा कि उन्होंने इसे लेकर धोनी से भी बातचीत की है.

Related Post:  कोटरेल का धोनी को सलाम किया, कहा- देश के लिए समर्पित है ये व्यक्ति
Input your search keywords and press Enter.