fbpx
Now Reading:
भीषण गर्मी में ट्रेन का डब्बा बना भट्टी, झुलसकर चार लोगों की मौत

भीषण गर्मी में ट्रेन का डब्बा बना भट्टी, झुलसकर चार लोगों की मौत

केरला एक्सप्रेस में भीषण गर्मी और दम घुटने से चार यात्रियों की मौत हो गई है. घटना बीते सोमवार की है. बताया जा रहा है कि जब ट्रेन आगरा सेरवाना होकर झांसी स्टेशन पहुंची उसी दौरान स्लीपर कोच में बैठे चार यात्रियों की गर्मी के कारण दम घुटने से मौत हो गई.

मृतकों में 1 महिला और 3 पुरुष यात्री शामिल हैं. जिनकी उम्र 70 वर्ष के आसपास बताई जा रही है. शुरुआती जांच के मुताबिक इन सभी की मौत कोच के अंदर भीषण गर्मी के कारण दम घुटने से हुई है. वहीं झांसी रेल मंङल के जन संपर्क अधिकारी मनोज सिंह ने बताया कि मौत के पीछे का कारणों का पता नहीं चल सका है. इसके साथ ही वे मामले के जांच की बात कहते नज़र आए.

Related Post:  मध्य प्रदेश : नाबालिग के रेप पर पंचायत ने बंद किया हुक्कापानी, सुनाया तुगलकी फरमान- ‘बेटी को शुद्ध करना है तो गांववालों को भोज दो’

मिली जानकारी के मुताबिक केरल एक्सप्रेस जब डबरा-झांसी के बीच गुजर रही थी उसी दौरान ट्रेन में सवार 5 लोगों की हालत बिगड़ गई. ये सभी ट्रेन के कोच एस8 और एस9 में सफर कर रहे थे. लेकिन ग्वालियर में इनकी तबियत ख़राब हो गई और झांसी आते-आते उनकी मौत हो गई.जिसके बाद ट्रेन से यात्रा कर रहे लोगों ने ट्रेन में मौजूद टीटीई को सूचित किया. ट्रेन में यात्रियों के बीमार होने की जानकारी मिलते ही तत्काल डॉक्टरों की टीम रवाना की गई. जिनमें से 3 को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था. जबकि एक अन्य यात्री की इलाज के दौरान मौत हो गई.

Related Post:  छेड़छाड़ करने पर ग्रामीणों ने बनाया बंधक, पुलिसवालों की आंखों में डाला मिर्च पाउडर

मृतकों की पहचान श्रीपाचया, बालकृष्ण और धनलक्ष्मी के रूप में हुई है जबकि शुभ रमैया को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भरती किया गया था.जहां देर रात उनकी भी मौत हो गई. आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में लोग भीषण गर्मीं का सामना कर रहे हैं. भोपाल, ग्वालियर के अलावा रीवा, रायसेन सहित राज्य के कई जिलों में पारा 46 डिग्री के पार चला गया है.

Input your search keywords and press Enter.