fbpx
Now Reading:
VIDEO: फिर सामने आया उत्तर प्रदेश पुलिस की बर्बरता का वीडियो, पुलिस हिरासत में युवक की मौत
Full Article 2 minutes read

VIDEO: फिर सामने आया उत्तर प्रदेश पुलिस की बर्बरता का वीडियो, पुलिस हिरासत में युवक की मौत

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार की पुलिस एक बार फिर सवालों के घेरे में है। प्रदेश के हापुड़ ज़िले में पुलिस हिरासत एक शख्स की मौत हो गई है। आरोप है कि अपनी हिरासत में पुलिस ने एक शख्स के साथ हैवानियत की सभी हदें पार कर दी। अब पुलिस पर हिरासत में हत्या का आरोप लगा है। बीते दिनों पुलिस एक मामले में लाखन गांव से प्रदीप को पूछताछ के लिए पिलखुआ थाने लाई थी। बाद में उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई। प्रदीप की मौत के बाद एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उसके साथ पुलिसिया बर्बरता की हकीकत नजर आ रही है।

मृतक के शरीर पर पिटाई के साथ दागने के निशान भी नजर आ रहे हैं। परिजनों ने थर्ड डिग्री टॉर्चर करके हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों ने हत्या के बाद भारी हंगामा किया। वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने पिलखुआ थाने के इंस्पेक्टर योगेश बालियान, चौकी इंचार्ज अजब सिंह और सिपाही मनीश को सस्पेंड कर दिया है।

पुलिस का कहना है कि प्रदीप की मौत हार्ट अटैक से हुई है, जबकि परिजनों ने पिटाई से मौत का आरोप लगा रही है. प्रदीप को पहले स्थानीय नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां से मेरठ मेडिकल रेफर कर दिया गया है, जहां उसको मृत घोषित कर दिया गया. पिलखुवा में कई थानों का पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

Input your search keywords and press Enter.