fbpx
Now Reading:
पुलिस बनी प्रेमिका ने ठुकराया शादी का प्रस्ताव, प्रेमी ने उठाया ये कदम, घर में छाया मातम
Full Article 2 minutes read

पुलिस बनी प्रेमिका ने ठुकराया शादी का प्रस्ताव, प्रेमी ने उठाया ये कदम, घर में छाया मातम

प्रेमी और प्रेमिका 7 साल से प्यार के बंधन में बंधे हुए थे। दोनों के घरवाले शादी के लिए भी राज़ी थे. लेकिन सरकारी नौकरी बीच में आ गई पंजाब पुलिस में कांस्‍टेबल नौकरी मिलने के बाद प्रेमिका इस शादी से मुकर गई। इससे आहत प्रेमी ने ट्रेन से कट कर जान दे दी। उसने अपने सुसाइड नोट में जो लिख था उसे पढ़ कर लोग भावुक हो गए।

सुसाइड नोट में लिखा था – जो मेरी लाश सबसे पहले देखे, फोटो खींच प्रेमिका को वॉट्सएप कर दे
नरेश कुमार नामक इस युवक ने मंगलवार रात ट्रेन के नीचे आकर आत्महत्या कर ली। उसकी जेब से एक पत्र मिला है, जिसमें उसने अपनी अंतिम इच्छा बताई है। उसने पत्र में प्रेमिका के दो फोन नंबर देकर लिखा है- ‘जो भी मेरी लाश पहले देखे, वह फोटो खींच कर इस नंबर पर भेज दे। आपका अपना नरेश। बड़ी मिन्नत वाली बात है कि फोटो जरूर वॉट्सएप करना प्लीज।’

शहर के मोहल्ला प्रेम नगर में रहने वाले नरेश कुमार के भाई सरजीवन ने बताया कि उनका भाई टाटा-407 गाड़ी चलाता था। उसके गुरदासपुर की ही एक लड़की से पिछले सात साल से प्रेम संबंध थे। लड़की का उनके घर पर भी आना जाना था और वह कई परिवारिक समारोहों में भी शामिल हुई थी। दोनों परिवार उनकी शादी के लिए राजी थे। दूसरी तरफ युवक के घरवालों ने आरोप लगाया है कि लड़की के परिवार ने नरेश की हत्या करके शव रेलवे ट्रैक पर फेंका है। उन्होंने एसएसपी को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल, पुलिस जांच के बाद उचित कार्रवाई की बात कह रही है।

1 comment

  • […] post पुलिस बनी प्रेमि… appeared first on Hindi News, हिंदी […]

Input your search keywords and press Enter.