fbpx
Now Reading:
लड़कियों को देखकर युवक ने की ये हरकत…. फिर हुआ ये
Full Article 2 minutes read

लड़कियों को देखकर युवक ने की ये हरकत…. फिर हुआ ये

सिंगापुर में एक मनचले युवक को लड़कियों के सामने अश्लील हरकत करना भारी पड़ गया. लड़कियों ने न सिर्फ उस युवक को बुरी तरह पीटा बल्कि उसे पुलिस के हवाले भी कर दिया. तो वहीं लड़कियों के इस बहादुरी के लिए उन्हें सिंगापुर पुलिस फ़ोर्स पब्लिक स्पिरिट अवार्ड से सम्मानित किया गया है.

सिंगापुर पुलिस के मुताबिक घटना उस समय हुई जब किम पोंग रोड पर रात 11 बजे 23 वर्षीय चेओंग पेई लिन डेबी अपने पांच दोस्तों हेमा श्रुति सेकर, नेग रुई अशल्य्ना, अनथेना जूलिया और एयर कोह हुईशा के साथ एक पार्टी से लौट रही थी. तभी उनके सामने एक मनचला युवक आ धमका और मास्टरबेट करने लगा. इसके साथ ही उसने लड़कियों का पीछा भी किया. इसकी भनक जैसे ही लड़कियों को लगी तो उन्होंने उसे सबक सिखाने का फैसला किया. फिर क्या था लड़कियों ने उस मनचले को पता पूछने के बहाने बुलाया और उसकी पिटाई कर दी.

Related Post:  मुंबई: महिला पैसेंजर को अकेला देख करने लगा हस्तमैथुन, रिक्शा ड्राइवर गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि पुलिस के आने तक उन लड़कियों ने उसे मल्टी कार पार्किंग में उसे दबोच रखा था. हालांकि इस दौरान उसने लड़कियों की पकड़ से छूटने की लाख कोशिशें की लेकिन कामयाब नहीं हो पाया. तब तक मौके पर पुलिस पहुंच चुकी थी. जिसके बाद लड़कियों ने आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया.

वहीं इस घटना को लेकर सिंगापुर पुलिस के असिस्टेंट कमिश्नर ग्रेगोरी तेन ने लड़कियों की जमकर तारीफ की है. उनका कहना है कि लड़कियों ने बहादुरी दिखाते हुए आरोपी को धर दबोचा.जो अपने आप में एक बड़ी मिसाल है. इसलिए उन्हें सम्मानित किया गया है.

Related Post:  जाकिर नाइक ने लिया कानूनी दांव-पेच का सहारा, कई नेताओं को भेजा नोटिस
Input your search keywords and press Enter.