fbpx
Now Reading:
गुड न्यूज ट्रेलर: स्पर्म मिक्सअप की कंफ्यूजन के बीच कॉमेडी, बत्रा v/s बत्रा की कहानी
Full Article 2 minutes read

गुड न्यूज ट्रेलर: स्पर्म मिक्सअप की कंफ्यूजन के बीच कॉमेडी, बत्रा v/s बत्रा की कहानी

अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर रिलीज हो गया है. IVF टेक्नॉलजी पर बेस्ड ये फिल्म इस साल 27 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी. सुपरहिट फिल्म केसरी से 2019 की धमाकेदार शुरुआत करने के बाद अक्षय कुमार साल के अंत में भी दर्शकों को शानदार ट्रीट देने के लिए तैयार हैं. फिल्म का ट्रेलर शानदार है.

कैसी है कहानी?
गुड न्यूज की कहानी दो कपल (बत्रा v/S बत्रा) की है. दोनों कपल बच्चे के लिए इन विट्रो फर्टिलाइजेशन IVF टेक्नॉलजी का सहारा लेते हैं. दिलजीत-कियारा, अक्षय-करीना की गुडन्यूज के बीच बड़ा कंफ्यूजन हो जाता है. दरअसल, अस्पताल में दोनों कपल्स का सरनेम बत्रा होने की वजह से स्पर्म मिक्स अप हो जाते हैं. करीना में दिलजीत का और कियारा में अक्षय का स्पर्म ट्रांसफर हो जाता है. स्पर्म मिक्स अप से हुए बवाल से कहानी में कई ट्विस्ट आते हैं.

यूनीक सब्जेक्ट पर बेस्ड फिल्म का ट्रेलर कॉमिक एलिमेंट से भरपूर है. दिलजीत दोसांझ के पंच दमदार हैं. महज उनकी मौजूदगी हंसाने का दम रखती हैं. प्रेग्नेंसी के कंफ्यूजन से भरी कहानी में करीना-अक्षय की केमिस्ट्री शानदार है. सालों बाद उन्हें फिर से साथ देखना फैंस के लिए ट्रीट है. ट्रेलर देखने के बाद फैंस फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने की उम्मीद जता रहे हैं. यहां देखें TRAILER

साथ दिखे अक्षय-करीना
गुज न्यूज का ट्रेलर लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. गुडन्यूज से अक्षय कुमार और करीना कपूर की जोड़ी 9 साल बाद पर्दे पर वापसी कर रही है. इससे पहले दोनों 2009 में आई फिल्म कमबख्त इश्क में साथ दिखे थे. फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स के बैनर तले बनी है. इसका निर्देशन राज मेहता ने किया है. गुड न्यूज से वे डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं.

2019 में अक्षय की चौथी फिल्म है गुड न्यूज
कॉमेडी ड्रामा गुड न्यूज में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी अहम भूमिका में दिखेंगे. पहली बार अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. करीना और दिलजीत इससे पहले फिल्म उड़ता पंजाब में साथ काम कर चुके हैं. गुज न्यूज इस साल रिलीज होने वाली अक्षय कुमार की चौथी फिल्म है. इससे पहले आई केसरी, मिशन मंगल और हाउसफुल 4 हिट रही हैं.

Input your search keywords and press Enter.