fbpx
Now Reading:
इन दो टीमों में बीच खेला जायेगा वर्ल्ड कप फाइनल, गूगल के CEO सुंदर पिचाई की भविष्यवाणी
Full Article 2 minutes read

इन दो टीमों में बीच खेला जायेगा वर्ल्ड कप फाइनल, गूगल के CEO सुंदर पिचाई की भविष्यवाणी

इंग्लैंड में दुनिया की 10 टीमों के बीच क्रिकेट विश्वकप को लेकर जबरदस्त भिडंत देखी जा रही है. जहां तरफ टीम इंडिया के मौजूदा फॉर्म को देखते हुए उसे ख़िताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है ,तो वहीं दूसरी तरफ गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने सभी को चौंकाते हुए विश्वकप जीतने वाली टीम को लेकर भविष्यवाणी की है. इसके साथ वे टीम इंडिया की जमकर तारीफ करते नज़र आये.

यूएसबीआईसी के ग्लोबल लीडरशिप अवॉर्ड से सम्मानित गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई यूएसआईबीसी की अध्यक्ष निशा देसाई बिस्वाल के एक सवाल का जवाब दे रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि वे चाहते हैं कि टीम इंडिया इस बार विश्वकप जीते.

वहीं फ़ाइनल मुकाबला खेलने वाली टीमों से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि टीम इंडिया और इंग्लैंड की टीम इस टूर्नामेंट में काफी मजबूत हैं. यही दोनों टीमें वर्ल्ड के फाइनल में आमने-सामने होंगी. इसके साथ ही उनका कहना था इस विश्वकप में ऑस्ट्रेलिया भी बेहतर प्रदर्शन करेगी.

आपको बता दें कि इंग्लैंड में खेले जा रहे क्रिकेट विश्वकप में टीम इंडिया और इंग्लैंड को ख़िताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. टीम इंडिया ने अब तक खेले गए दो मैचों में शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज की है.

Input your search keywords and press Enter.