fbpx
Now Reading:
बिहार: शादी में स्प्रे उड़ाने पर हुआ बवाल, दूल्हे के पिता ने गवाई जान

बिहार: शादी में स्प्रे उड़ाने पर हुआ बवाल, दूल्हे के पिता ने गवाई जान

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक शादी में उस समय अफरातफरी मच गई जब दूल्हे के पिता को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला. घटना मुजफ्फरपुर के सगहरी रामपुर गांव की है. जहां शादी में जयमाल कार्यक्रम के दौरान स्प्रे उड़ाने को लेकर हुए विवाद में दुल्हे के पिता की जान चली गई.

मिली जानकारी के मुताबिक सगहरी रामपुर के रहने वाले लक्ष्मण शर्मा के बेटे चंदन शर्मा की शादी कटरा में तय हुई थी. निश्चित समय पर बारात भी कटरा पहुंची और शादी से जुड़े रीतिरिवाज भी शुरू हो गए. लेकिन तभी तभी जयमाल कार्यक्रम के दौरान दूल्हे के छोटे भाई कुंदन ने जश्न मनाने के लिए स्प्रे उड़ाया. जिसका लड़की पक्ष ने विरोध किया. लेकिन मामला शांत नहीं हुआ. फिर देखते ही देखते लड़की पक्ष के कुछ लोग कुंदन की पिटाई करने लगे. अपने छोटे बेटे को पिटता देख लक्ष्मण शर्मा भी बीच बचाव करने पहुंचे. लेकिन तैश में आये कुछ लोगों ने उनकी भी पिटाई कर दी.

Related Post:  बिहार के पांडेय सुनील पांडेय - संतोष पांडेय के ब्रदर्स के घर NIA छापेमारी खत्म, हथियार ज़प्त

जिसमें उनके गंभीर चोटें आईं और मौके पर हुई उनकी मौत हो गई. इस घटना में दुल्हे को भी चोट पहुंची है. जबकि उसका छोटा भाई गंभीर रूप से घायल है. जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं दूसरी तरफ इस घटना से नाराज बारातियों ने सगहरी रामपुर गांव स्थित नेशनल हाईवे को जाम कर दिया और आगजनी करते हुए पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की.

शादी में हुए हंगामे की खबर मिलते ही मुकामी पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया. जिसके बाद लक्ष्मण शर्मा के शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच अस्पताल भेज दिया गया. पुलिस ने दूल्हा बने चन्दन शर्मा के बयान के आधार पर घटना में लिप्त नौ लोगों और तक़रीबन 30 अज्ञात लोगों पर एफआईआर दर्ज करते हुए ममाले कि जांच शुरू कर दी है. हालाकिं कि अभी तक इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

Related Post:  कांस्टेबल स्नेहा की मौत खुदकुशी नहीं हत्या, जांच CID को सौंपी गई, सिपाही सुमन कुमार पर दर्ज हुआ F.I.R
Input your search keywords and press Enter.