fbpx
Now Reading:
राहुल गांधी को ज़हर पिलाना चाहते हैं गुजरात के BJP मंत्री
Full Article 2 minutes read

राहुल गांधी को ज़हर पिलाना चाहते हैं गुजरात के BJP मंत्री

अहमदाबाद: कई बार जनता को खुश करने के चक्कर में नेता साड़ी सीमाएं लांघ देते हैं। लोकसभा चुनाव के प्रचार में लगे नेता हर हालत में अपने प्रतिद्वंदियों को कमज़ोर साबित करने के लिए कुछ भी कहते हैं। BJP के मंत्रियों में तो ऐसे विवादित और अमर्यादित बयान देने की तो मानों रेस लगी हो। बलिया से बीजेपी विधायक ने सोनिया गांधी के लिए अपशब्द कहा तो अब गुजरात की रूपाणी सरकार के मंत्री गणपत वसावा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बारे में आपत्तिजनक बयान दिया है। सोशल मीडिया पर उन्होंने राहुल गांधी को ज़हर पिलाने का सुझाव देकर कांग्रेस पर पलटवार करने की कोशिश की है।

Related Post:  किसी कांग्रेसी नेता ने नहीं की थी जेल में भगत सिंह से मुलाकात, जानिए पीएम के इस आरोप का सच?

वन और पर्यावरण मंत्री गणपत वसावा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बारे में अपने सोशल मीडिया पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं के संदेशों का हवाला देकर कहा कि राहुल गांधी को भगवान शंकर की तरह जहर पिलाया जाए। जहर पिलाने के बाद वह चुनाव तक जीते हैं या नहीं, यह देखना होगा।

वसावा ने कहा कि “सोशल मीडिया में देखा था कि कांग्रेस के एक बड़े नेता ने कहा कि राहुल गांधी साक्षात शिव के अवतार हैं. अपने युवा होशियार हैं, सोशल मीडिया पर फौरन लिखा, आप सेना के लिए, जवानों के सामने पाकिस्तान पर हमला करने के सबूत मांग रहे हो और राहुल गांधी को साक्षात शिव का अवतार बता रहे हो, तो शिव लोगों के दुख दूर करने के लिए जहर पीते थे. आपके नेता को भी 500 ग्राम जहर पिलाओ. अगर चुनाव तक जी गए तो मान लेंगे कि वह साक्षात शिव के अवतार हैं.”

Related Post:  शनिवार श्रीनगर दौरे पर जाएंगे राहुल गांधी, विपक्षी दलों के 9 नेता होंगे साथ 

इससे पहले बलिया के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कांग्रेस सांसद व यूपीए प्रमुख सोनिया गांधी को लेकर विवादित और आपत्तिजनक बयान दिया था। उन्होंने सपना चौधरी को नर्तकी बताते हुए दावा किया कि सोनिया गांधी भी इटली में इसी पेशे से जुड़ी हुई थीं। इतना ही नहीं सुरेन्द्र सिंह ने राहुल गांधी को सपना चौधरी को अपना बनाकर घर की पारी शुरू करने की सलाह भी दे डाली थी।

Input your search keywords and press Enter.