fbpx
Now Reading:
मॉब लिंचिंग: गुरुग्राम में बीफ तस्करी के शक में दो लोगों को भीड़ ने पीटा, पुलिस ने पीड़ित को किया गिरफ्तार
Full Article 2 minutes read

मॉब लिंचिंग: गुरुग्राम में बीफ तस्करी के शक में दो लोगों को भीड़ ने पीटा, पुलिस ने पीड़ित को किया गिरफ्तार

मॉब लिंचिंग: गुरुग्राम
गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम में भीड़ ने बीफ तस्करी के शक में दो लोगों की पिटाई कर दी. भीड़ का कहना था कि दोनों शख्स गोमांस तस्करी कर रहे थे.मंगलवार को मवेशियों के मांस की तस्करी के संदेह में दो लोगों पर भीड़ ने कथित रूप से हमला किया. जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित को गिरफ्तार कर लिया है और मामले में आगे की जांच की जा रही है.
समूह का नेतृत्व करने वाली सविता कटारिया ने कहा कि यहां से तीन किमी दूर इस्लामपुर गांव के पास ‘‘गौ रक्षा इकाई’ के एक समूह ने दो पिकअप वैन को सुबह के समय रोका. गुरुग्राम पुलिस के पीआरओ सुभाष बोकन ने कहा कि पलवल जिले के निवासी शथील अहमद और तैयद को गिरफ्तार कर लिया गया और मौके से भागे दो अन्य लोगों की तलाश जारी है.
कटारिया के अनुसार, ‘वाहनों के अंदर गोमांस देखने’ के बाद गांव के निवासी उग्र हो गए और अहमद और तैयद की पिटाई कर दी. पुलिस ने कहा कि आरोपी दिल्ली में बीफ की खेप पहुंचाने की फिराक में थे, दोनों वाहनों को जब्त कर लिया गया है. पुलिस ने कहा, “हमने हरियाणा गौवंश संरक्षण और गौसमवर्धन अधिनियम, 2015 की विभिन्न धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की है.”

भीड़ की हिंसा की लगातार बढ़ती वारदातों को लेकर संसद में भी पिछले दो दिनों में कई बार हंगामा हुआ और सरकार से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई. लेकिन इसके बावजूद भीड़ की हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है.

Input your search keywords and press Enter.