fbpx
Now Reading:
Happy B’day SRK: शाहरुख खान ने देर रात कुछ इस तरह से मनाया अपना 54वां जन्मदिन
Full Article 2 minutes read

Happy B’day SRK: शाहरुख खान ने देर रात कुछ इस तरह से मनाया अपना 54वां जन्मदिन

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान आज अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं। शाहरुख को किंग खान यूही नहीं बुलाते हैं। इस इंडस्ट्री में रहकर शाहरुख खान ने जितनी इज्जत और शोहरत कमाई है। उससे कई ज्यादा शाहरुख खान ने अपने फैन्स का प्यार कमाया है। जो प्यार उन्हें हर साल अपने जन्मदिन पर देखने को मिलता है। लेकिन इस साल ये प्यार बहुत ही खास तरह से सामने आया। जी हां रात 12 बजते ही शाहरुख खान के घर पर मन्नत पर फैन्स का सैलाब उमड़ पड़ा जिन्होंने शाहरुख खान को अपने अंदाज में विश किया।

हर खास मौके पर शाहरुख के फैन्स उन्हें बधाई देने के लिए मन्नत के बाहर इक्ट्ठा होते हैं। ईद, दिवाली या होली जैसे त्यौहारों पर शाहरुख अपने घर की बालकनी में आकर फैन्स को विश करते हैं। उनके जन्मदिन पर फैन्स का एक्साइटमेंट अलग था। देर रात से ही फैन्स उनके घर के सामने जमा हो गए। शाहरुख खान भी आधी रात को उनका अभिवादन करने अपनी बालकनी में आए। शाहरुख के आते ही फैन्स का उत्साह बढ़ गया।

कई फैन्स ने शाहरुख की तरफ टी-शर्ट भी फेके। ये शाहरुख के लिए उनका बर्थडे गिफ्ट था। फैन्स का प्यार देखकर शाहरुख भी बेहद खुश नजर आए। उन्होंने इशारों से उन्हें आवाज धीमी करने के लिए कहा क्योंकि पड़ोसी सो रहे हैं।

Input your search keywords and press Enter.