fbpx
Now Reading:
झारखंड: वोटरों को रिझाने के लिए JVM नेता ने किया नागिन डांस, देखें वीडियो
Full Article 2 minutes read

झारखंड: वोटरों को रिझाने के लिए JVM नेता ने किया नागिन डांस, देखें वीडियो

uday-shankar-singh-nagin-dance

मतदाताओं को लुभाने के लिए प्रत्याशी क्या कुछ नहीं करते…..एक ऐसा ही एक मामला  झारखंड विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान देखने को मिला. जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जहां एक उम्मीदवार मतदाताओं को रिझाने के लिए नागिन डांस करता नज़र आया.

घटना देवघर के सारठ विधानसभा क्षेत्र की है जहां झारखंड विकास मोर्चा (जेवीएम) प्रत्याशी उदय शंकर सिंह उर्फ चुन्ना सिंह जब अपने क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर रहे थे उसी दौरान वो समर्थकों के साथ वहां नागिन डांस करने.  दरअसल शौकीन चुन्ना सिंह पालोजोरी प्रखंड में जब स्थानीय लोगों से मिलने पहुंचे तो लोगों ने उनसे नागिन फिल्म के गाने ‘मैं नागिन तू सपेरा’ पर डांस करने की मांग की. चुनाव की चिंता को देखते हुए चुन्ना सिंह गांव वालों के आग्रह को ठुकरा नहीं पाए और वहीं नागिन डांस करना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं लोगों की मांग पर चुन्ना सिंह और भी कई दूसरे गानों पर डांस कर अपने क्षेत्र के लोगों को दिखाया.

आपको बता दें कि उदय शंकर सिंह उर्फ चुन्ना सिंह 1985 से 2005 तक चार बार सारठ विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं. वहीं डांस का वीडियो वायरल होने पर चुन्ना सिंह ने कहा कि कला और संस्कृति छिपाने की चीज नहीं हैं और यह मौका पा कर उभर ही जाती है चाहे लोग जो समझें.

साल 2014 में बीजेपी के टिकट पर सारठ से चुनाव लड़ने वाले चुन्ना सिंह जेवीएम उम्मीदवार रणधीर सिंह से हार गए थे. हालाकिं बाद में रणधीर सिंह पाला बदल कर बीजेपी में शामिल हो गए थे. बीजेपी ने  रणधीर सिंह को रघुवर सरकार में कृषि पशुपालन और सहकारिता मंत्री का पद दिया था. इस बार चुन्ना सिंह उसी जेवीएम उम्मीदवार के रूप में रणधीर सिंह के सामने हैं.

Input your search keywords and press Enter.