fbpx
Now Reading:
हरमनप्रीत कौर ने हवा में छलांग लगाकर एक हाथ से पकड़ा शानदार कैच, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
Full Article 2 minutes read

हरमनप्रीत कौर ने हवा में छलांग लगाकर एक हाथ से पकड़ा शानदार कैच, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

harmanpreet-kaur-

आईसीसी विमेंस चैंपियनशिप के तहत भारत बनाम वेस्टइंडीज महिला टीम के बीच खेले पहले मुकाबले में भले ही टीम इंडिया को महज 1 रन से हार झेलनी पड़ी हो, लेकिन इसके बावजूद टीम इंडिया की हरमनप्रीत कौर  की जमकर तारीफ हो रही है और हो भी क्यों ना  ?

दरअसल सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में खेले गए एस मुकाबले में हरमनप्रीत कौर ने बाउंड्री लाइन के पास हवा में छलांग लगाते हुए विपक्षीय टीम की कप्तान स्टेफनी टेलर  का शानदार कैच लपका. जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस कारनामें की जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि भारत के लिए आखिरी ओवर करने आई एकता बिष्ट की आखिरी गेंद पर मेजबान टीम की कप्तान टेलर ने बड़ा शॉट खेला , लेकिन सीमा रेखा लाइन पर खड़ी हरमनप्रीत कौर ने उसे लपक लिया. जो क्रिकेट इतिहास के सबसे बेहतरीन कैचों में से एक माना जा रहा है.  हरमनप्रीत के इस शानदार कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

वहीं इससे पहले वेस्टइंडीज की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मेजबान टीम ने निर्धारित ओवरों में भारत के सामने सात विकेट के नुकसान पर 226 रन का लक्ष्य रखा था. जवाब में टीम इंडिया निर्धारित ओवरों में अपना पूरा विकेट खोते हुए 224 रन ही बना सकी.

Input your search keywords and press Enter.