fbpx
Now Reading:
हरियाणा के सीएम खट्टर ने दी गर्दन कटाने की धमकी, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल
Full Article 2 minutes read

हरियाणा के सीएम खट्टर ने दी गर्दन कटाने की धमकी, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

Manohar lal Khattar

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो फरसे से गर्दन कटाने की धमकी देते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी शेयर किया है.कांग्रेस प्रवक्ता ने सीएम पर तंज कसते हुए कहा कि गुस्सा और अहंकार सेहत के लिए हानिकारक है. खट्टर साहब को गुस्सा क्यों आता है. फरसा लेकर अपने ही नेता को कहते हैं- गर्दन काट दूंगा तेरी. फिर जनता के साथ क्या करोगे?

Related Post:  मनोहर लाल खट्टर के बयान से भड़कीं मालीवाल, कश्मीरी लड़कियों पर की थी अभद्र टिप्पणी 

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो  में हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर कह रहे हैं कि ये क्या कर रहे हो? गर्दन काट दूंगा तेरी. हटो एक तरफ. इसपर बीजेपी नेता सीएम से माफी मांगते हैं.

वैसे यह कोई पहला मौका नहीं है जब मनोहर लाल खट्टर ने आपा खोया हो. इससे पहले करनाल में आयोजित एक कार्यक्रम में जब  युवक ने उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश की. तो उसके उठाते ही खट्टर ने उसको धक्का दिया और जमकर फटकार लगाई. तो वहीं फ़रवरी में  एक बुजुर्ग दंपति पर वे आपा खो बैठे थे. जो  9 लाख रुपये की धोखाधड़ी के एक मामले से संबंधित अपनी शिकायतों के साथ मुख्यमंत्री से मिलने आए थे.

Related Post:  राहुल गांधी के इस्तीफे के विरोध में उतरे पार्टी नेता, 120 पदाधिकारियों ने भेजा इस्तीफ़ा

आपको बता दें कि हरियाणा में आगामी  विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मनोहर लाल खट्टर चुनावी सभाओं और रैलियों को संबोधित कर रहे हैं. आज भी उन्होंने जन आशीर्वाद रैली की. जहां अपने संबोधन करने के दौरान ही उन्होंने नेता को धमकी दी.

Input your search keywords and press Enter.