fbpx
Now Reading:
सोशल मीडिया पर फिर लोगों ने स्वरा भास्कर को किया ट्रोल, यूजर्स बोले- ‘बकैती की दुकान’
Full Article 2 minutes read

सोशल मीडिया पर फिर लोगों ने स्वरा भास्कर को किया ट्रोल, यूजर्स बोले- ‘बकैती की दुकान’

राँझना गर्ल और बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा की अपनी ही एक फैन फॉलोविंग है। सोशल मीडिया पर स्वरा कुछ भी करें ट्रॉल्स गिद्ध की तरह उनपर टूट पड़ते हैं। लोकसभा चुनाव के बाद तो ये और भी बढ़ गया। स्वरा देश की उन गिनी चुनी एक्ट्रेस में शुमार हैं जो आए दिन अपनी बेबाक बयानबाजी के लोगों के निशाने पर आ जाती हैं। हाल ही में स्वरा ने एक आईपीएस अधिकारी को तीखी बातें सुना दी। वहीं अब वह स्वरा अपनी ‘बकैती’ के चलते ट्रोल हो रही हैं।

दरअसल स्वरा ने अपने ट्विटर एकाउंट से शुक्रवार को एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में स्वरा अपने पॉलिटिकल करियर को लेकर बयान दे रही हैं। लेकिन वीडियो को स्वरा ने जो कैप्शन दिया है वह बड़ा खास है।

स्वरा ने कैप्शन में लिखा है, ‘इसे कहते हैं बकैती यूंही’ देखिए यह वीडियो।।।


बस फिर क्या था, इस जबरदस्त वीडियो को स्वरा ने भले ही इस वीडियो को मजाक में बकैती कहा हो लेकिन यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. कोई उन्हें ‘बकैती की दुकान कह रहा है’ तो कोई उन्हें ‘बकैतों का सरदार’.

बता दें कि इस लोकसभा चुनाव में स्वरा ने कन्हैया कुमार के साथ जमकर कैम्पेनिंग में हिस्सा लिया था. जब चुनाव के नतीजे आए और उनकी पार्टी की करारी हार हुई तो लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया था. जिसके कुछ दिन बाद से ही स्वरा रूस चली गई थीं.

1 comment

  • manisha

    […] post सोशल मीडिया पर फ&#2367… appeared first on Hindi News, हिंदी […]

Input your search keywords and press Enter.